मराठी उद्योग के अफवाह वाले जोडे एक-दूसरे को डेट करते आये नज़र और सोशल मिडिया पर खूबसूरत तस्वीरें खूब हो रही है वारयल

सेलेब्स प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन कभी-कभी वे अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं करते हैं या इसे आधिकारिक नहीं बनाते हैं। कुछ सेलेब्रिटी कपल्स ऐसे भी हैं जिन्हें कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने रिश्तों को सार्वजनिक रूप से घोषित नहीं किया है। आज की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक मराठी अभिनेत्री सयाली संजीव और क्रिकेटर और आईपीएल के चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ हैं। सयाली और रुतुराज पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी इसकी पुष्टि नहीं की। उन्होंने कभी भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की लेकिन एक-दूसरे की तस्वीरों पर उनके कमेंट और लाइक उनके बंधन को काफी स्पष्ट कर रहे हैं।

 

मराठी उद्योग के अफवाह वाले जोड़ों पर एक नज़र
मराठी उद्योग के अफवाह वाले जोड़ों पर एक नज़र

इसे भी पढ़े :- अल्लू अर्जुन के डेविल नंबर ‘666’ का राज, क्यों करते हैं इस नंबर के फोन और गाड़ियों के प्लेट का इस्तेमाल

मराठी उद्योग के अफवाह वाले जोड़ों पर एक नज़र

मराठी अभिनेता भूषण प्रधान और भाग्यश्री लिमये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। भूषण ने भाग्यश्री के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह उन्हें गले लगा रहे हैं और उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान है। जब से ये तस्वीर वायरल हुई है, इनकी डेटिंग की अफवाहें लहर की तरह फैल रही हैं।अरथी अभिनेता भूषण प्रधान और भाग्यश्री लिमये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। भूषण ने भाग्यश्री के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह उन्हें गले लगा रहे हैं और उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान है। जब से तस्वीर वायरल हुई है, उनकी डेटिंग की अफवाहें लहर की तरह फैल रही हैं।

इनकी डेटिंग की अफवाहें लहर की तरह फैल रही
इनकी डेटिंग की अफवाहें लहर की तरह फैल रही

लोकप्रिय अभिनेत्री साईं तम्हंकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अफवाह फैलाने वाले अनीश जोग की तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “भगवान! जिस तरह से मैं आपको ब्लश करता हूं  #one #saheb #daulatrao #sapadla #saitamhankar #heyheyyyy” साईं ने सुझाव दिया हैशटैग है कि आखिरकार उन्हें अनीश में अपने पति (दौलतराव) मिल गए और वह खुश हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने सार्वजनिक रूप से यह घोषणा नहीं की है कि वह वर्तमान में अनीश के साथ रिश्ते में है।

इसे भी पढ़े :- कपिल शर्मा शो में अब अर्चना की जगह टीवी पर होगी सिद्धू की वापसी

भूषण ने भाग्यश्री के साथ एक तस्वीर पोस्ट

सेलेब्स प्यार में पड़ जाते हैं  कुछ सेलेब्रिटी कपल्स ऐसे भी हैं जिन्हें कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने रिश्तों को सार्वजनिक रूप से घोषित नहीं किया है।।महाराष्ट्राची हस्य जात्रा की होस्ट प्राजक्ता माली ने कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड आलोक भडाने के साथ एक भावुक तस्वीर पोस्ट की थी।

इनकी डेटिंग की अफवाहें लहर की तरह फैल रही
इनकी डेटिंग की अफवाहें लहर की तरह फैल रही

क्रिकेटर और आईपीएल के चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ हैं तभी से एक्ट्रेस के आलोक को डेट करने की खबरें आ रही हैं। वह एक ट्रैवल कंपनी के मालिक हैं। आलोक और प्राजक्ता एक साथ यूरोप ट्रिप पर गए थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel