आखिर क्यों लेने पड़े सैफ आली खान को अमृता से 100 रुपये उधार? जानिए क्या हो सकता है कारण

सैफ अली खान और अमृता सिंह अलग हो गए हैं, लेकिन एक समय में बॉलीवुड के में इन दिनों के प्यार की चर्चा आजभी काफी होती है। जाने क्यों दोनों अलग हुए। अमृता सिंह ने अपने करियर के शुरुआती दौर में इंडस्ट्री में आए सैफ अली खान से विवाह किया था। पूरा बॉलीवुड अमृता और सैफ की शादी से हड़बड़ा गया था। दोनों की उम्र का काफी अंतर भी इसकी वजह थी। सैफ की अमृता मे बारह साल का अंतर था। सैफ ने अमृता से 100 रुपये उधार लिए थे ।

क्यों लिए थे सैफ ने अमृता से 100 रुपये उधार?

पटौदी खानदान का सबसे अमीर आदमी यानी सैफ अली खान बहुत अमीर है। सभी को पता है कि सैफ अली खान ने एक बार अमृता सिंह से 100 रुपए उधार लिए थे। अब आप सोच रहे होंगे कि नवाबों का प्यारा क्यों किसी से सौ रुपये उधार मांगेगा। यह बिल्कुल सही है। एक शो के दौरान अमृता ने बताया था की सैफ उनके घर पर दो दिन ठहरे थे, फिर शूटिंग के लिए जाना था। उस समय उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिए सैफ ने उनसे सौ रुपये उधार मांगे। जबकि अमृता ने सैफ से उनकी कार लेने को कहा, लेकिन सैफ ने उनकी बात नहीं मानी और उधार में सौ रुपये लिए। वह सिर्फ सौ रुपये लेकर सेट से निकल गए।

क्यों हुआ सैफ और अमृता का तलाक?

समाचारों के अनुसार, तीन महीने की डेटिंग के बाद अमृता और सैफने शादी कर ली। बाद में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान दोनों के पिता बने, लेकिन उनका रिश्ता पहले की तरह नहीं रहा। शादी के 13 साल बाद ये दोनों अलग हो गए। बॉलीवुड भी इस खबर से हैरान था। सैफ और अमृता ने तलाक की वजह नहीं बताई मगर खबरों के अनुसार पता चल की, उनकी आपस मे बिल्कुल नहीं बनती थी, उनके बीच के झगड़े बढ़ते जा रही थे और सैफ को अमृता का व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आता था। आपको बातदे क अमृता सिंह ने तलाक के बाद शादी नहीं की, लेकिन सैफ अली खान अब करीना कपूर के पति हैं।

सैफ आली खान की दूसरी शादी

सैफ आली खान ने अपनी लाइफ मे 2 शादिया ली यही और दूसरी शादी 16 अक्टूबर 2012 को सैफ अली खान ने करीना कपूर, कपूर खानदान की छोटी बेटी, से शादी कर दी। शादी के बाद भी करीना फिल्मों में एक्टिव रही और कई सफल फिल्मों में काम किया। 2016 में करीना ने अपना पहला बच्चा तैमूर अली खान को जन्म दिया। दोनों आज भी शक्तिशाली कपल हैं। जेह और तैमूर उनके दो बेटे हैं। दोनों अपने अपनी शादीशुदा लाइफ से खुश है।

Join WhatsApp Channel