1.41 करोड़ के जेवर और नगदी चोरों ने उड़ाए सोनम कपूर के दिल्ली वाले घर पर हुई चोरी,

हाल ही में सोनम कपूर आहूजा के ससुर हरीश आहूजा की फर्म से भी 27 करोड़ रुपये की ठगी की बात सामने आई थी। उस मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। ज्ञात हो कि सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा अपने कारोबार के चलते अमेरिका में रहते हैं। आहूजा परिवार की साई एक्सपोर्ट्स नाम की कपड़ों की कंपनी है। वहीं, इस समय सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और अपने पिता अनिल कपूर के साथ मुंबई में रह रही हैं।पुलिस सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। हालांकि, अभी तक आरोपियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। करीब दो महीने पहले घटे इस हाई प्रोफाइल मामले को गोपनीयता के मकसद से पुलिस ने सार्वजनिक नहीं किया था, लेकिन यह मामला हाल ही में सामने आया है।

हरीश आहूजा की फर्म से भी 27 करोड़ रुपये की ठगी की बात सामने आई
हरीश आहूजा की फर्म से भी 27 करोड़ रुपये की ठगी की बात सामने आई

इसे भी पढ़े :-मराठी उद्योग के अफवाह वाले जोडे एक-दूसरे को डेट करते आये नज़र और सोशल मिडिया पर खूबसूरत तस्वीरें खूब हो रही है

सोनम कपूर व आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर पर हुई चोरी

अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा के प्रशंसकों के लिए एक चौंकाने वाली खबर है। दरअसल, सोनम-आनंद के दिल्ली आवास पर चोरी हो गई है, जिसमें करीब 1.41 करोड़ के गहने व नकदी गायब होने की बात कही जा रही है। अभिनेत्री सोनम की दादी सास ने इस मामले में तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इस हाई प्रोफाइल मामले में नई दिल्ली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी और जांच के लिए विशेष दस्ते का गठन भी किया है।

सोनम कपूर व आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर पर हुई चोरी
सोनम कपूर व आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर पर हुई चोरी

सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में चोरी हुई है। घर से करीब 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी और नकदी चोरी होने की बात कही गई है। पुलिस मामले में FIR दर्ज कर जांच कर रही है।सोनम के नई दिल्ली वाले घर से चोर 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी और नकदी चुराकर ले गए. दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग पर बने इस घर में सोनम के ससुर हरीश आहूजा, सास प्रिया आहूजा और आनंद की दादी सरला आहूजा रहती हैं. इस मामले को लेकर सोनम की सास ने तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई है और उनके स्टाफ से पूरे मामले की जा रही है.बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में चोरी हुई है। घर से करीब 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी और नकदी चोरी होने की बात कही गई है। पुलिस मामले में FIR दर्ज कर जांच कर रही है।

इसे भी पढ़े :- अल्लू अर्जुन के डेविल नंबर ‘666’ का राज, क्यों करते हैं इस नंबर के फोन और गाड़ियों के प्लेट का इस्तेमाल

इस समय सोनम कपूर प्रेग्नेंट

हाल ही में सोनम कपूर आहूजा के ससुर हरीश आहूजा की फर्म से भी 27 करोड़ रुपये की ठगी की बात सामने आई थी। उस मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। ज्ञात हो कि सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा अपने कारोबार के चलते अमेरिका में रहते हैं। आहूजा परिवार की साई एक्सपोर्ट्स नाम की कपड़ों की कंपनी है। वहीं, इस समय सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और अपने पिता अनिल कपूर के साथ मुंबई में रह रही हैं।

इस समय सोनम कपूर प्रेग्नेंट
इस समय सोनम कपूर प्रेग्नेंट

मामले में जानकारी देते हुए नई दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, सोनम कपूर के ससुराल पक्ष का घर 22, अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है। इस घर में सोनम के सास-ससुर हरीश और प्रिया आहूजा और उनकी दादी सास सरला आहूजा रहती हैं। सरला आहूजा ने ही 23 फरवरी को थाने पहुंचकर मामले की शिकायत तुगलक रोड थाने में की थी। जिन्होंने शिकायत में कमरे की अलमारी से गहने व नकदी चोरी होने की बात कही है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel