एपी ढिल्लों की ‘डॉक्यूमेंट्री सीरीज’ स्क्रीनिंग में आये सलमान खान और रणबीर सिंह

सलमान खान और रणबीर सिंह पहुंचे एपी ढिल्लो कि डॉक्यूमेंट्री सीरीज की स्क्रीनिंग में : टाइगर 3 फिल्म के हीरो सलमान खान और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के हीरो रणवीर सिंह एपी ढिल्लों की डॉक्यूमेंट सीरीज की स्क्रीनिंग पर नजर आए। दोनों स्टार्स ने एक दूसरे के साथ पोज़ देकर पपराजी को सुनहरे पल दिए। सलमान खान ने रेड कार्पेट पर एपी ढिल्लों और रणवीर सिंह को गले लगाया और उनके साथ और पोज़ भी किया। ब्राउन मुंडे ए पी ढिल्लों की डॉक्यूमेंट सीरीज ए पी ढिल्लों : फर्स्ट का ए काइडं प्रीमियर भारत और दुनिया में 18 अगस्त 2023 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा।

एपी ढिल्लों की ‘डॉक्यूमेंट्री सीरीज’ स्क्रीनिंग

Ap Dhillon documentary series
Ap Dhillon documentary series

इस डॉक्यूमेंट सीरीज में अनदेखी पर्सनल फुटेज और पर्दे के पीछे अनूठी पहुंच के साथ एपी ढिल्लो हमें पंजाब के एक छोटे से गांव गुरदासपुर से ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा के पहाड़ो तक ए पी ढिल्लों की उल्लेखनीय यात्रा का अनुसरण करती है, जहां वह एक प्रसिद्ध वैश्विक संगीत सनसनी बन गए हैं और इसमें वह अपनी शुरुआती दिनों की यात्रा पर ले जाते हैं और उनके म्यूजिक इंडस्ट्री को चेंज करने और दुनिया में एक इंस्पिरेशन बनने की जर्नी बताते हैं।

Ap Dhillon series
Ap Dhillon series

सलमान और रणवीर सिंह के अलावा भी वहां कई सिलेबस मौजूद थे जैसे कि ओढन आवातरामनी, म्रूणल ठाकुर, हार्डी संधू, बादशाह, और बिग बॉस के विनर एमसी स्तान जैसे कई सिलेबस नजर आए वहां पर मलाइका अरोड़ा को भी क्लिक किया गया। एपी ढिल्लों नियॉन गुलाबी, काले और ग्रे शेड्स के टाई डाई प्रिंटेड पैटर्न सूट में दिखे और उन्होंने पपराजी के लिए रणवीर सिंह और सलमान के साथ खुशी से पोज़ किया। वही एपी ढिलो ढि और बनिता संधू की डेटिंग अफवाहें शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। प्रीमियर के दौरान गायक अपनी कथित प्रेमिका बनिता संधू के साथ एक ही कार में पहुंचे।

उर्फी जावेद को मिली धमकी

Ap Dhillion

रणवीर सिंह ने एक ऑफ वाइट को-आर्ड सेट चुना, जिसे एक स्टेटमेंट लेयर्ड नेकलेस, उनके सिग्नेचर डायमंड स्टड और बड़े आकार के धूप के चश्मे के साथ जोड़ा और सलमान खान हमेशा की तरह एक साधारण ग्रेट शर्ट और काली पेंट की एक जोड़ी में कैजुअल रूप से सबसे अच्छे लग रहे थे।

FAQs : Ap Dhillon Documentary Series

एपी ढिल्लो फर्स्ट ऑफर काइंड सीरीज कब रिलीज होगी?

18 अगस्त 2023

एपी ढिल्लो का पहला गाना कब आया था?

एपी ढिल्लो ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में “फेक” और “फरार” गाने से शुरू की थी।

बनिता संधू कौन है?

बनिता संधू ने एपी ढिल्लों के गाने “विद यू” में उनके साथ अभिनय किया था और उसके बाद से ही उन दोनों के डेटिंग अफवाह है।

Join WhatsApp Channel