ऐक्टर दिलीप ताहिल बोले- दूसरों के लिए बोलने से पहले कंगना रनौत का होना चाहिए ड्रग टेस्ट

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों और विवादों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलिवुड में नेपोटिजम का मुद्दा जोर-शोर से उठाया था।सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग चैट सामने आने के बाद कंगना रनौत ने आरोप लगाया था अब सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद कंगना ने बयान दिया था कि बॉलिवुड के 99 पर्सेंट लोग ड्रग्स लेते हैं। कंगना यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विकी कौशल और अयान मुखर्जी जैसे लोग कोकीन लेते हैं और इनका ब्लड टेस्ट होना चाहिए। कंगना के इस बयान पर मशहूर ऐक्टर दिलीप ताहिल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना के इस बयान पर मशहूर ऐक्टर दिलीप ताहिल ने कड़ी प्रतिक्रिया
कंगना के इस बयान पर मशहूर ऐक्टर दिलीप ताहिल ने कड़ी प्रतिक्रिया

इसे भी पढ़े :-सैफ ने छोड़ दिया था पहली पत्नी को, और कर ली करीना से शादी फिर शादी करने की बताई ये 3 वजह

दिलीप ताहिल ने कंगना के इस बयान

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिलीप ताहिल ने कंगना के इस बयान पर कहा कि अपने किसी भी साथी कलाकार के बारे में ऐसी बातें बोलने से पहले कंगना खुद का ब्लड टेस्ट कराना चाहिए।

दिलीप ताहिल ने कहा कंगना खुद का ब्लड टेस्ट
दिलीप ताहिल ने कहा कंगना खुद का ब्लड टेस्ट

दिलीप ताहिल ने कहा कि कंगना का बयान बेहद भ्रामक है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में वही दिखता है जो दुनिया में हो रहा है और यह नहीं मालूम कि ऐसे आरोप लगाने के पीछे कंगना का उद्देश्य क्या है।

कंगना खुद हैं बॉलिवुड का सबसे अच्छा उदाहरण

दिलीप ताहिल ने कंगना की तारीफ करते हुए कहा कि वह (कंगना) सेल्फमेड टॉप ऐक्टर हैं। एक महिला को इंडस्ट्री में जो चैलेंज फेस करने पड़ते हैं उसके बावजूद बॉलिवुड में सफल स्थान बनाया है। उन्होंने कहा कि कंगना इस बात का सबसे अच्छा उदाहरण हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में सभी को मौके मिलते हैं लेकिन अब उनके बयान बेहद भ्रामक होते जा रहे हैं। एक-दो बार तो उन्होंने पॉइंट की बातें बोली हैं लेकिन अब लगता है कि सब कुछ सोच-समझकर किया जा रहा है।

उनके बयान बेहद भ्रामक
उनके बयान बेहद भ्रामक

इसे भी पढ़े :- सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर के बारे में ऐसा क्या सोचती है सारा ?जिसकी वजह से अमृता की बेटी सारा ने खुद

हर फील्ड में हैं मुश्किलें कंगना ने कहा

दिलीप ताहिल ने कहा कि केवल फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बड़े बिजनस, मीडिया और ऐसे अनेक क्षेत्र हैं जहां लोगों को मौके नहीं मिल रहे और उनका शोषण किया जा रहा है। दिलीप ने कहा कि इन क्षेत्रों और मुद्दों पर भी बात होनी चाहिए। बता दें कि कंगना 9 सितंबर को मुंबई वापस आ रही हैं और उनके यहां लौटने के बाद उनसे जुड़े विवादों के और बढ़ने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

कंगना रानौत और प्रतियोगी पायल रोहतगी के बीच जबर्दस्त नोंकझोंक
कंगना रानौत और प्रतियोगी पायल रोहतगी के बीच जबर्दस्त नोंकझोंक

रियलिटी टीवी शो ‘लॉक अप’  की होस्ट कंगना रानौत और प्रतियोगी पायल रोहतगी के बीच जबर्दस्त नोंकझोंक देखने को मिल रही है। ‘क्वीन’ कंगना जजमेंट डे के रूप में जाने जाने वाले वीकएंड एपिसोड में प्रतियोगियों के प्रदर्शन का आकलन करती हैं। ऐसे में उन्हें पायल रोहतगी  का विरोध पसंद नहीं आया और उन्होंने इस पर बेहद कड़े अंदाज में कहा कि कोई भी अपना लीडर स्वयं नहीं बन सकता।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel