Urvashi Rautela : उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला ने किया वर्ल्ड कप 2023 ट्रॉफी का उद्घाटन

जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला हाल ही में एक नए रोल में नजर आईं। आपको बता दे कि इस बार क्रिकेट विश्व कप भारत में होगा जो 5 अक्टूबर से शुरू होगा। क्रिकेट कैसे महाकुंभ में कुल 10 टीम में हिस्सा लेंगे और इस चमचमाती हुई ट्रॉफी के लिए आपस में लड़ेंगी। इसी को लेकर इन दिनों विश्व कप की ट्रॉफी वर्ल्ड टूर पर है। इस ट्रॉफी को दुनिया के विभिन्न देशों में ले जाकर प्रदर्शित किया जा रहा है। इसी कड़ी में पहली बार यह ट्रॉफी कोई बॉलीवुड की अभिनेत्री के संग नजर आई है। हाल ही में उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह इस वर्ल्ड कप की चमचमाती ट्रॉफी के साथ खड़ी दिख रही हैं।

उर्वशी रौतेला ने किया ट्रॉफी का उद्घाटन

वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने विश्व टूर के दौरान विभिन्न जाने-माने हस्तियों के साथ नजर आई। हाल ही में इसका उद्घाटन उर्वशी ने किया। उर्वशी फ्रांस के पेरिस शहर में इसका उद्घाटन करते हुए नजर आईं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमे चमचमाती ट्रॉफी के साथ वह नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में पेरिस का प्रसिद्ध एफिल टावर भी दिख रहा है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा “फ्रांस के पेरिस में आधिकारिक तौर पर क्रिकेट विश्व कप की ट्रॉफी का अनावरण एवं लॉन्च करने वाली पहली अभिनेत्री”

उर्वशी रौतेला की हाल की फिल्में
वर्जिन भानुप्रिया 2022
पागलपंती 2019
हेट स्टोरी 4 2018
काबिल 2017
ग्रेट ग्रैंड मस्ती 2016
सनम रे 2016

ट्रॉफी के उद्घाटन के समय उर्वशी ने पहना था ये ड्रेस

उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर साझा की है उसमें वह वर्ल्ड कप की तरह ही चमचमाती हुई सुनहरी रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने एक हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है जिसका एक छोर उनके सर को भी ढका हुआ है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रही है। उनके फैंस कमेंट में उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल

उर्वशी रौतेला पर इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : उर्वशी रौतेला

क्रिकेट विश्व कप कब से शुरू हो रहा है?

5 अक्टूबर

उर्वशी रौतेला ने विश्व कप की ट्रॉफी का उद्घाटन कहां किया?

फ्रांस, पेरिस

क्रिकेट विश्व कप का फाइनल कब खेला जाएगा?

19 नवंबर

विश्व कप में भारत बनाम पाकिस्तान का मैच कब है?

14 अक्टूबर

Join WhatsApp Channel