Dream Girl 2 Profit : ड्रीम गर्ल 2 ने बनाई तीसरे दिन धमाकेदार कमाई

ड्रीम गर्ल 2 ने बनाई तीसरे दिन धमाकेदार कमाई: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ड्रीम गर्ल 2 ने दर्शकों से बहुत प्यार पाया है और फिल्म ने दूसरे दिन भी काफी अच्छा कलेक्शन किया है, जिससे फिल्म ने अब दो दिनों में 24.69 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन किया है। शुक्रवार (25 अगस्त 2023) को ही Dream Girl 2 थिएटर्स में रिलीज की गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 10.69 करोड़ रुपये कमाए। साथ ही, आयुष्मान खुराना की करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म ‘Dream Girl 2’ बन गई है। ड्रीम गर्ल 2 ने दूसरे दिन 14 करोड़ रुपये कमाए, फिल्म ने कुल 24.69 करोड़ रुपये कमाए।

ड्रीम गर्ल 2  को मिला इतना प्रॉफ़िट

ड्रीम गर्ल 2 प्रॉफ़िट
डे 1 10.6 करोड़ रुपये
डे 2 14 करोड़ रुपये
डे 3 16 करोड़ रुपये
डे 4 8 करोड़ रुपये
टोटल कमाई 24.69 करोड़ रुपये

अभी तक 10.69 करोड़ रुपये कमाए

ड्रीम गर्ल 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.69 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म की शानदार शुरुआत से मेकर्स बहुत खुश थे। फिल्म को शनिवार और रविवार की छुट्टी भी मिली। आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा नहीं, बल्कि अनन्या पांडे को लीड एक्ट्रेस बनाया गया है। ड्रीम गर्ल 2 ने फिल्म समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया प्राप्त की, लेकिन फिल्म ने दर्शकों को बहुत मनोरंजन दिया। यही कारण था कि फिल्म की शानदार ओपनिंग हुई और तीसरे दिन भी शानदार कमाई की।

“गदर 2” को भी पीछे छोड़ दिया “ड्रीम गर्ल 2” ने

सनी देओल की दो फिल्मों, गदर 2 और एमजी 2, 11 अगस्त को रिलीज हुईं और उसके बाद से बॉक्स ऑफिस पर दबदबा हुआ। 18 अगस्त को अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म घूमर रिलीज हुई। लेकिन यह गदर 2 और OMG 2 से आगे नहीं चल सकी। वहीं, ड्रीम गर्ल 2 ने इन तीनों फिल्मों के बीच जगह बना ली है और थिएटर्स में दर्शकों को बहुत इंटरटेन कर रही है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ आयुष्मान खुराना की 2019 की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। फिल्म में आयुष्मान ने पूजा की आवाज से लोटपोट कर दिया। वहीं आयुष्मान अब पूजा के रूप में ड्रीम गर्ल 2 में कॉमेडी दे रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे ने मुख्य भूमिका निभाई है।

FAQ ड्रीम गर्ल 2

Dream Girl 2 फ्लॉप या हिट है?

ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रवेश किया और अच्छी कमाई की। ट्रेड एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि यह हिट होगा।

Dream Girl की कहानी का लेखक कौन है?

नवंबर 2018 में आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल की घोषणा की, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित होगी । राज शांडिल्य द्वारा लिखित और निर्देशित होगी।

Join WhatsApp Channel