Asia Cup Opening Ceremony 2023 : नेपाल और पाकिस्तान की मशहूर सिंगर ने किया परफॉर्म

एशिया कप ओपनिंग सेरेमनी के साथ हुआ एशिया कप का आगाज : एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त को हो गई। इस बार एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका और पाकिस्तान करेंगे। एशिया कप की शुरुआत पाकिस्तान बनाम नेपाल के मैच से हुई। इस पर एशिया कप में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इन टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। ग्रुप ए में पाकिस्तान, भारत एवं नेपाल हैं। वहीं ग्रुप बी में बांग्लादेश अफगानिस्तान एवं श्रीलंका को रखा गया है। भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। यह मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा। पाकिस्तान बनाम नेपाल का मैच शुरू होने से पहले एशिया कप का उद्घाटन समारोह हुआ। यह समारोह काफी भव्य था। इसमें पाकिस्तान एवं बांग्लादेश के जाने-माने सिंगर परफॉर्म करते हुए नजर आए। आईए जानते हैं कि किन्होंने ओपनिंग सेरेमनी में किया परफॉर्म।

पाकिस्तान और नेपाल की मशहूर सिंगर ने किया परफॉर्म

Asia Cup opening ceremony
Asia Cup opening ceremony

एशिया कप 2023 का दमदार आगाज हो गया है। पाकिस्तान बनाम नेपाल के मैच शुरू होने से पहले ओपनिंग सेरेमनी हुआ। इसमें पाकिस्तान और नेपाल की  जाने-माने गायिकाओं ने परफॉर्म किया। पाकिस्तान की गायिका आइमा बेग और नेपाल की गायिका त्रिशाला गुरुंग ने गाने गए। गुरुंग नेपाल की जान-मानी गायिका हैं। उन्होंने नेपाली फिल्मों में भी कई गाने गए हैं। वही आइमा पाकिस्तान में काफी मशहूर है और उन्होंने भी पाकिस्तानी फिल्म एवं सीरियल में गाना गाया है। दोनों गायिकाओं ने अपने कला के प्रदर्शन से दर्शकों का मन मोह लिया। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर उद्घाटन समारोह से जुड़ी हुई तस्वीरें भी साझा की।

कहां देख पाएंगे फ्री में एशिया कप के मैच

पाकिस्तान के मैच में नहीं जुटे दर्शक

नेपाल बनाम पाकिस्तान के मैच से आज एशिया कप का आगाज हुआ। दर्शकों को लुभाने के लिए उद्घाटन समारोह भी रखा गया था। परंतु ऑर्गेनाइजर्स को निराश करते हुए मैदान में बहुत ही कम दर्शक जुटे। टॉस के दौरान स्टेडियम के कई स्टैंड्स खाली नजर आए।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : एशिया कप ओपनिंग सेरेमनी

एशिया कप 2023 की ओपनिंग सेरिमनी ने किसने परफॉर्म किया?

आइमा बेग और त्रिशाला गुरुंग ने

एशिया कप 2023 में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला कब है?

2 सितंबर

एशिया कप 2023 का फाइनल कब है?

17 सितंबर

Join WhatsApp Channel