Bangladesh vs Srilanka : सीएसके के बॉलरों ने तोड़ी श्रीलंका के टीम की कमर

सीएसके के बॉलरों ने तोड़ी श्रीलंका के टीम की कमर : एशिया कप 30 अगस्त से शुरू हो चुका है। इसकी शुरुआत पाकिस्तान में नाम नेपाल के मुकाबले से हुई। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने नेपाल को 238 रन से हरा दिया। फिलहाल एशिया कप का दूसरा मुकाबला चल रहा है। यह मुकाबला बांग्लादेश बनाम श्रीलंका का है। यह मुकाबला श्रीलंका के पल्लेकेले में खेला जा रहा है। बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 164 रनों पर ढेर हो गई। इसमें सबसे बड़ा हाथ श्रीलंका के तेज गेंदबाज मतिसा पथीराणा एवं स्पिन गेंदबाज महेश तीक्षणा का है। यह गेंदबाज आईपीएल में सीएसके के लिए खेलते हैं। आईए जानते हैं दोनों ने कैसे तोड़ी बांग्लादेश टीम की कमर।

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका : सीएसके के गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

Bangladesh vs Srilanka
Bangladesh vs Srilanka

पल्ले किले में बांग्लादेश बनाम श्रीलंका का मुकाबला चल रहा है। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 42.4 ओवरों में कुल 164 रन बनाए। श्रीलंका के गेंदबाजों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। श्रीलंका के गेंदबाज इतने अच्छे थे कि बांग्लादेश की टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई। श्रीलंका के ओर से सबसे अच्छा प्रदर्शन मतिशा पथीराणा ने किया। उन्होंने कल 7.4 ओवरों में 32 रन देकर चार विकेट चटकाए। उनके साथ महेश तीक्षणा ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने आठ ओवरों में 19 रन देकर दो विकेट लिए। आईपीएल में यह दोनों गेंदबाज सीएसके के लिए खेलते हैं।

पाकिस्तान बनाम नेपाल के मुकाबले में लगी रिकॉर्डों की झड़ी 

Bangladesh vs Srilanka
Bangladesh vs Srilanka

बांग्लादेश की टीम 164 पर सिमटी

पल्लेकेले में खेले जा रहे हैं मैं मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनका यह निर्णय बिल्कुल बुरी तरह साबित हुआ। श्रीलंका के गेंदबाज उन पर कहर बनकर टूट पड़े। तीक्षण ने दूसरे ही ओवर में ओपनर बल्लेबाज तंजीद हसन को आउट कर दिया। इसके बाद मातिशा पथीराणा ने चार विकेट चटकाए। बांग्लादेश की ओर से नजमुल हसन शंटो ने ही अच्छी पारी खेली। उन्होंने 122 गेंदो में 89 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश की पूरी टीम 42.4 ओवर में 164 रनों पर सिमट गई।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : बांग्लादेश बनाम श्रीलंका

एशिया कप 2023 कब से शुरू हुआ?

30 अगस्त

एशिया कप 2023 में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला कब है?

2 सितंबर

एशिया कप 2023 का फाइनल कब है?

17 सितंबर

Join WhatsApp Channel