Kushi Hindi OTT Release : विजय देवरकोंडा की कुशी मूवी होगी ओटीटी पर जल्द रिलीज

कुशी मूवी ओटीटी रिलीज (Kushi Hindi OTT Release Date) : 1 सितंबर 2023 को खुशी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। अर्जुन रेड्डी ने विजया देवरकोंडा को आधुनिक समाज में एक लोकप्रिय चेहरा बनाने में मदद की। तब से, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन इससे वह एक बड़ा स्टार बन गया है। उन्होंने पुरी जगन्नाध के साथ बैक-टू-बैक पैन-इंडिया फिल्में की हैं, जो उसने की थीं। इस बीच, उन्होंने शिव निर्वाण के साथ कुशी नामक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। फ़िल्म का पहला लुक और शीर्षक अभी घोषित किए गए हैं, और दोनों अच्छे लग रहे हैं। रचनाकारों ने भी प्रकाशन की तारीख की पुष्टि की है, इसलिए अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

कुशी मूवी – ओटीटी रिलीज की तारीख, ओटीटी प्लेटफॉर्म

आगामी तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी फिल्म कुशी में विजय देवरकोंडा, सामंथा रुथ प्रभु, जयराम और मुरली शर्मा अभिनय करेंगे। शिवा निर्वाण ने फिल्म बनाई। फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने यूए रेटिंग दी है। इस पेज पर कुशी मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म, ऑनलाइन देखने के लिए डिजिटल अधिकार, रिलीज की तारीख और टीवी चैनल के लिए कुशी सैटेलाइट अधिकारों की जानकारी मिलेगी। तेलुगु फिल्म “कुशी मूवी” भारत में तमिल, कन्नड़ और मलयालम में प्रदर्शित होगी। फिल्म को रविशंकर और नवीन यरनेनी ने बनाया था। IMDb पर फिल्म को 10 में से 7.6 अंक मिले हैं, यानी 60 प्रतिशत से अधिक लोग इसे पसंद करते हैं।

 

कुशी मूवी के लिए महत्वपूर्ण डेट
फिल्म का नाम कुशी
रिलीज डेट 1 सप्टेंबर 2023
स्टार कास्ट विजय देवरकोंडा, समंथा
डायरेक्टर शिव निर्वाण
भाषा तेलगु
ओटीटी रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी
ओटीटी प्लेटफॉर्म TBA
फिल्म इंडस्ट्री टॉलीवुड

तेलुगु फिल्म स्कंद का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज

कुशी मूवी ट्रेलर हुआ था 9 अगस्त को रिलीज

फिल्म का ट्रेलर ठीक 9 अगस्त को सोशल मीडिया पर जारी किया गया था। विशेष रूप से, 9 अगस्त को हैदराबाद में ‘कुशी’ का शानदार ट्रेलर लॉन्च हुआ था। “कुशी” एक विशिष्ट आकर्षक आकर्षण प्रदर्शित करती है। ट्रेलर दर्शकों को आराध्या और विप्लव की प्रेमपूर्ण दुनिया में ले जाता है, जो एक दिलचस्प और प्रासंगिक प्रेम कहानी बनाते हैं। ट्रैलर में विजय देवरकोंडा और सामंथा के बीच की स्पष्ट केमिस्ट्री आसानी से ध्यान खींचती है। सामंथा की निष्पक्ष पीछा करने की जीत देखने लायक है। कश्मीर के सुंदर प्राकृतिक दृश्यों ने ट्रेलर की शोभा बढ़ा दी है। ट्रेलर, “अलाई पेयुथे” के साथ तुलना करते हुए, एक-दूसरे से बहुत प्यार करने वाले जोड़े की समान भावना को चित्रित करता है, जो पारिवारिक बाधाओं को पार करके शादी करते हैं, लेकिन बाद में बुरी घटनाओं का सामना करते हैं।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ : कुशी मूवी ओटीटी रिलीज

क्या कुशी मूवी रिलीज होगी?

1 सितंबर 2023 को कुशी मूवी रिलीज़ होगी।

नेटफ्लिक्स पर कुशी फिल्म उपलब्ध है?

नेटफ्लिक्स पर कुशी की कोई भी फिल्म नहीं है।

Join WhatsApp Channel