Cheta Singh Collection : पंजाबी मूवी चेता सिंह का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं हो पाया उम्मीद पे खड़ा, जानिये कमाई

चेता सिंह का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Cheta Singh Box Office Collection) : पंजाबी फिल्म “चेता सिंह”चर्चा में है। 1 सप्टेंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। मस् ताने की खूबी यह है कि यह सिर्फ पंजाबी भाषा का प्रेम नहीं है। यह हिंदी, तमिल, मराठी और तेलेगु भाषाओं में भी उपलब्ध है। पंजाबी फिल्म उद्योग को फिल्म की कमाई से नया उत्साह मिल गया है। यह पाठ योद्धाओं की साहस को बेहतरीन ढंग से दिखाता है। चेता सिंह ने भारतीय फिल्म बाजार पर पहले दिन 0.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। पंजाबी फिल्मों का यह संग्रह बहुत अच्छा है। शनिवार को फिल्म कलेक्शन में जंप देखा गया। शनिवार को cheta singh ने 0.85 करोड़ रुपये की कमाई की, आंकड़े बताते हैं।

1 सितंबर को हुई फिल्म रिलीज

चेता सिंह पंजाबी फिल्म है, जो 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। चेता सिंह एक्शन ड्रामा है। फिल्म का रिंगटोन 2 घंटे 15 मिनट है। प्रिंस कंवलजीत, जपजी खैरा, जो चेता सिंह फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग करते हैं, यहां चेता सिंह मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का बजट और लाभ-हानि विवरण मिल गया है।

के के मेनन कितनी संपत्ति के मालिक हैं

चेता सिंह का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

चेता सिंह फिल्म
फिल्म का नाम चेता सिंह
रिलीज डेट 1 सप्टेंबर 2023
बजट 8 करोड़ रुपये
भाषा पंजाबी
श्रेणी एक्शन, ड्रामा
डायरेक्टर आशीष कुमार
डे 1 कलेक्शन 0.65 करोड़ रुपये
डे 2 कलेक्शन 0.85 करोड़ रुपये
स्टार कास्ट प्रिंस कंवलजीत, जपजी खैरा, महाबीर भुल्लर, मिंटू कापा

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ : चेता सिंह

चेता सिंह फिल्म कब रिलीज हुई?

यह फिल्म 1 सप्टेंबर को रिलीज हो गई है।

फिल्म कौनसी भाषा में है?

पंजाबी।

Join WhatsApp Channel