Rhea Chakraborty: क्या रिया चक्रवर्ती कर रही है नए बिजनेसमैन को डेट? जानिए कौन है शक्स

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कर रही है एक बिजनेसमैन को डेट। जीरोधा के फाउंडर और मानुषी छिल्लर के एक्स बॉयफ्रेंड को कर रही है डेट। जानिए कौन है यह शख्स। क्या है सच्चाई? जानने के लिए स्क्रोल करते रहिए।

रिया चक्रवर्ती कर चुकी है मूव ऑन

रिया चक्रवर्ती एक भारतीय अभिनेत्री हैं। जो ज्यादातर हिंदी फिल्मों में काम करती है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक विजे के रूप में एमटीवी इंडिया में काम करके चालू की थी। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ट्यूनुेगा ट्यूनुेगा से की। और बाद में हिंदी फिल्म मेरे डैड की मारुति में भी दिखाई दी।

जन्म 1 जुलाई 1992
बैंगलोर, कर्नाटक, भारत
व्यवसाय विजे
अभिनेत्री
फिल्में ट्यूनिगा ट्यूनिगा
मेरे डैड की मारुति
सोनाली केबल
दोबारा सी योर इविल
हाफ गर्लफ्रेंड
बैंक चोर
जलेबी
चेहरे

Fukrey 3 ott release

अपने काम के अलावा वह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड होने के लिए भी जानी जाती है। आपको बता दे की सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को जेल तक जाना पड़ा था। रिया पर आरोप थे कि वह सुशांत को जबरन ड्रग्स देती थी और उनको मानसिक रूप से परेशान करती थी। लेकिन अब बताया जा रहा है कि रिया इन सबसे मूव ऑन कर चुकी है। और अपनी जिंदगी में फिर से किसी और को चांस दे रही है। खबर है कि वह एक बड़े बिजनेसमैन को डेट कर रही है।

रिया कर रही है निखिल कामाथ को डेट

खबरें है कि रिया अपने पास्ट से मूव ऑन कर चुकी है और अब जीरोधा के फाउंडर निखिल कामाथ को डेट कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निखिल कामाथ कुछ समय पहले तक पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को डेट कर रहे थे। पिछले साल खबर आई थी कि दोनों करीब 1 साल से रिलेशनशिप में है। दोनों साथ में ऋषिकेश घूमने गए थे। जहां से उनकी फोटोस भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फिर रिया और निखिल के रिलेशनशिप में होने की खबर सामने आई। और उसके कुछ ही टाइम बाद एक दूसरी खबर सामने आई की मानुषी छिल्लर और निखिल कामत का ब्रेकअप हो गया है। इन दोनों खबरों के साथ मीडिया में खलबली मच गई।

कौन है निखिल कामाथ

  • निखिल कामाथ बिजनेस की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है।
  • उन्होंने अपने भाई नितिन के साथ मिलकर जीरोधा कंपनी की शुरुआत की थी। यह इंडियन फाइनेंशियल सर्विस कंपनी है। जो शेयर मार्केट में शेयर और म्युचुअल फंड्स में लेनदेन करने के लिए प्लेटफार्म मुहैया कराती है।
  • उनकी और उनके भाई की जॉइंट नेटवर्थ 28000 करोड रुपए है।
  • एक टाइम पर निखिल कामाथ की खूब चर्चा हुई थी जब उन्होंने अपनी कमाई का आधा हिस्सा दान करने का फैसला किया था।

रिया चक्रवर्ती के बारे में इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स को पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs: रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती का करंट बॉयफ्रेंड कौन है?

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के करंट बॉयफ्रेंड जीरोधा के फाउंडर निखिल कामाथ है।

क्या रिया अभी जेल में है?

रिया को ड्रग्स रिलेटेड केस में बेल मिल चुकी है।

रिया चक्रवर्ती की नेट वर्थ कितनी है?

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की नेट वर्थ $1.5 मिलियन है।

Join WhatsApp Channel