Jaane Jaan OTT Release : जानें कब होगी करीना कपूर की जाने जान मूवी ओटीटी पर रिलीज

Jaane Jaan OTT Release : करीना कपूर खान एक हिंदी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में अभिनय करने जा रही हैं, जो कीगो हिगाशिनो के प्रसिद्ध जापानी उपन्यास “द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स” पर आधारित है। हाल ही में यूट्यूब पर एक फिल्म का टीज़र जारी किया गया था, जिसकी शुरुआत करीना ने प्रतिष्ठित जाने जान गाना गाते हुए की थी। टीज़र में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी थे। अब आखिरकार फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है।

जाने जान ट्रेलर

जाने जान विवरण

जैसा कि ऊपर बताया गया है, यह फिल्म एक रहस्य थ्रिलर है और कीगो हिगाशिनो के प्रसिद्ध जापानी उपन्यास पर आधारित है। फिल्म का लेखन और निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है जिन्होंने कहानी और बदला जैसी फिल्में निर्देशित की हैं। फिल्म में करीना एक सिंगल मदर हैं जो एक जघन्य हत्या में शामिल है। इसके बाद इस अपराध को छुपाने की कोशिशों की एक रोमांचक कहानी है, जो निश्चित रूप से दर्शकों को पूरी फिल्म में अपनी सीटों से बांधे रखेगी।

करीना कपूर खान के साथ, जाने जान में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि मर्डर मिस्ट्री कैसे खुलती है. फिल्म का लेखन और निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है जिन्होंने कहानी और बदला जैसी फिल्में निर्देशित की हैं। फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स, 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट और क्रॉस पिक्चर्स के सहयोग से किया गया था।

नेटफ्लिक्स ने 25 अगस्त को यूट्यूब पर फिल्म का एक टीज़र साझा किया, जिसे केवल 7 दिनों में 200000 से अधिक बार देखा गया और 47000 से अधिक लाइक और 364 टिप्पणियां मिलीं।

Fukrey 3 Release Date OTT

जाने जान कब और कहाँ देखनी है :

जाने जान: थ्रिलर का प्रीमियर 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर होगा। शो की घोषणा सबसे पहले नेटफ्लिक्स द्वारा की गई थी। पोस्ट में कहा गया, ”जाने जान हमारी अपनी करीना कपूर खान के जन्मदिन पर भी आ रही है।”

21 सितंबर को आप जाने जान को नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं। हालाँकि, आपको फिल्म को स्ट्रीम करने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होगी। नेटफ्लिक्स चार अलग-अलग प्रकार की सदस्यता योजनाएं प्रदान करता है जो केवल मोबाइल योजना, मूल योजना, मानक योजना और प्रीमियम योजना हैं। आप अपने बजट और प्राथमिकताओं के आधार पर चयन कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जाने जान कास्ट :

सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित और लिखित, इस नेटफ्लिक्स रिलीज़ में करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं, लिन लैशराम, नायशा खन्ना, श्याम गोपाल और उदिति सिंह द्वारा समर्थित है। अविक मुखोपाध्याय ने जाने जान की सिनेमैटोग्राफी की है, और संगीत सचिन सांघवी और जिगर सरैया ने दिया है। संवाद राज वसंत द्वारा लिखा गया है। जाने का निर्माण सुजॉय घोष, ह्यूनवू थॉमस किम, अक्षय पुरी और जय शेवक्रमणी ने संयुक्त रूप से किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जाने जान कहानी :

रहस्य से घिरी जाने जान का आधार अभी तक सामने नहीं आया है; हालाँकि, रिपोर्टों में कहा गया है कि यह कीगो हिगाशिनो के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास, डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स से प्रेरणा लेता है। यह कथा एक हत्या का रहस्य है जिसमें एक महिला पर उसके पति की हत्या का आरोप लगाया गया है। एक वकील उसका बचाव करता है और उसकी बेगुनाही पर विश्वास करने में दृढ़ है। वह अपने विश्वास को साबित करने के लिए एक यात्रा पर निकलती है।

यह फिल्म करीना कपूर के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के क्षेत्र में पहला कदम है। हाल ही में अनावरण किए गए टीज़र ने दर्शकों और आलोचकों दोनों के बीच काफी दिलचस्पी जगा दी है, जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा छिड़ गई है। कहानी और बदला जैसी उल्लेखनीय कृतियों के लिए प्रसिद्ध सुजॉय घोष के कुशल निर्देशन में, फिल्म को एक मनोरंजक थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत किया गया है।

द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के बारे में :

कीगो हिगाशिनो द्वारा लिखित, इसका आधार गणितज्ञ इशिगामी का अनुसरण करता है क्योंकि वह अपने पड़ोसी यासुको को उसके अपमानजनक पूर्व पति की आकस्मिक मौत को छिपाने में सहायता करता है। पुलिस जांच के दौरान भौतिक विज्ञानी युकावा की भागीदारी रहस्यों के जाल को उजागर करती है, जिसमें प्रेम, जुनून और बलिदान के विषयों का खुलासा होता है। इस मनोवैज्ञानिक रूप से जटिल रहस्य ने रहस्य और मनोविज्ञान के कुशल मिश्रण के कारण वैश्विक लोकप्रियता हासिल की है। जटिल मानवीय भावनाओं को उजागर करने वाली एक दिलचस्प पहेली तैयार करने में हिगाशिनो की प्रतिभा ने पाठकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, अपराध शैली के प्रति इसके अनूठे दृष्टिकोण की व्यापक रूप से गूंज है। विस्तृत कहानी और अप्रत्याशित मोड़ों के साथ, यह रहस्य और मनोवैज्ञानिक कथा के प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाने वाली बेस्टसेलर बन गई है।

FAQs : जाने जान

जाने जान फिल्म कब रिलीज़ होगी?

21 सितंबर, 2023 .

जाने जान फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन है?

करीना कपूर खान।

जाने जान फिल्म के डायरेक्टर कौन है?

सुजॉय घोष।

Join WhatsApp Channel