जवान : दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, कहा जवान मे किया मुफ्त में काम

 जवान : शाहरुख खान दीपिका पादुकोण के पहले हीरो थे जब उन्होंने 2017 की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शाहरुख और दीपिका ने साथ में हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी कई सफल परियोजनाएं की हैं। दोनों ने 2023 की सबसे बड़ी हिट, पठान, एक साथ दी और दीपिका SRK की नवीनतम ब्लॉकबस्टर जवान में भी एक विशेष उपस्थिति के लिए लौटीं।

दीपिका ने किया कैमओ :

जवान में दीपिका ने कैमियो किया था, वहीं शाहरुख के साथ अपनी केमिस्ट्री से उन्होंने छाप छोड़ी।

बॉक्स ऑफिस पर इन सभी सफलताओं के बाद, प्रशंसक दीपिका पादुकोण को शाहरुख की ‘लकी चार्म’ के रूप में संदर्भित कर रहे हैं और उनकी जोड़ी कभी भी गलत नहीं होती है। अभिनेता ने अब अपने जवान कैमियो के बारे में खुलासा किया है। द वीक इंटरव्यू में जब दीपिका से पूछा गया कि क्या वह स्पेशल अपीयरेंस के लिए चार्ज करती हैं तो उन्होंने कहा, ”नहीं, मैं नहीं लेती। मैं 83 का हिस्सा बनना चाहती थी क्योंकि मैं चाहती थी कि यह उन महिलाओं के लिए एक गीत हो जो अपने पतियों की महिमा के पीछे खड़ी हैं। मैंने अपनी माँ को ऐसा करते देखा। यह उन पत्नियों के प्रति मेरी श्रद्धांजलि थी जो अपने पतियों के करियर को समर्थन देने के लिए बलिदान देती हैं। इसके अलावा, शाहरुख खान के लिए कोई भी विशेष उपस्थिति हो, मैं वहां मौजूद हूं। रोहित शेट्टी के साथ भी ऐसा ही है।” दीपिका को 83 और सर्कस में कैमियो में देखा गया था, दोनों में उनके पति रणवीर सिंह थे. जबकि दोनों फिल्में व्यावसायिक रूप से विफल रहीं, जवान 350 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है।

Aquaman 2 Trailer Release

शाहरुख के साथ अपने रिश्ते की करी बात :

उन्होंने शाहरुख के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी खुलकर बात की और कहा कि यह ‘भाग्य’ कारक से कहीं आगे जाता है। “हम एक-दूसरे के लिए लकी चार्म हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हम भाग्य से परे हैं। हमारे अंदर एक-दूसरे पर स्वामित्व की भावना है,” दीपिका ने साझा किया।

दीपिका ने आगे कहा कि शाहरुख के साथ उनका अच्छा समीकरण उनके बीच गहरे विश्वास और सम्मान के कारण है जो उन्हें एक-दूसरे के प्रति संवेदनशील होने की अनुमति देता है। “मैं उन कुछ लोगों में से एक हूं जिनसे वह असुरक्षित है। उन्होंने कहा, ”बहुत भरोसा और सम्मान है और मुझे लगता है कि किस्मत सबसे ऊपर है।”

बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने परदीपिका ने खुशी की ज़ाहिर :

दीपिका ने अपनी फिल्म ‘पठान’ के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने पर भी खुशी जाहिर की, लेकिन इसके अलावा, वह इस बात से भी खुश हैं कि दर्शक सिनेमाघरों में वापस आ रहे हैं।

दीपिका ने कहा, “मैं कभी भी नंबरों से आकर्षित नहीं हुई, चाहे वह स्कूल में गणित हो या पठान के नंबर। मैं बस इस बात से खुश था कि सिनेमाघर फिर से जीवित हो गए थे, कि लोग फिर से जीवित हो गए थे। मैं इसके लिए वास्तव में आभारी था।

FAQs : जवान

जवान कब रिलीज़ हुई?

7 सितंबर 2023 को।

जवान में मेन लीड रोल में कौन था?

शाहरुख़ खान।

जवान में किसने कैमओ किया है?

दीपिका पादुकोण ने।

Join WhatsApp Channel