KTM Duke 390 Review : जाने केटीएम ड्यूक 390 की खूबिया, जनता के रिव्यू से

केटीएम ड्यूक 390 रिव्यू (KTM Duke 390 Review) सितंबर 2023 में लॉन्च होने वाली है। केटीएम ने हाली में ही अपना 125 सीसी वाला मॉडल लॉन्च किया था, और अब बहुत जल्दी एक नया मॉडल आने वाला है। ये एक स्पोर्ट्स बाइक है, और उम्मीद है कि ये बाइक अप्रिलिया के नए मॉडल को टक्कर देगी। सोशल मीडिया पर इस बाइक के बहुत चर्चे हो रहे हैं। बाइक में ऐसे खास फीचर और स्पेसिफिकेशंस हैं, जो आपको दूसरी स्पोर्ट्स बाइक में नहीं मिलेंगे। इसके अलावा, ये बाइक केटीएम की अन्य स्पोर्ट्स बाइक्स से भी काफी अलग है। केटीएम बैक टू बैक नए फीचर्स के साथ नए मॉडल लॉन्च कर रहा है। बाइक की कीमत भी काफी जायज है। ये मॉडल सीधा सीधा अप्रिलिया आरएस 457 को टक्कर देगा। बाइक के फर्स्ट लुक के साथ-साथ बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस भी आ चुके हैं।

केटीएम ड्यूक 390 का पब्लिक रिव्यू कैसा था?

ktm duke 390 public review
ktm duke 390 public review
  • यह बाइक दिमाग चकरा देने वाली मशीन है। कॉर्नरिंग, विली और स्टॉपी भी बाइक पर स्टंट करते हैं।
  • सबसे शक्तिशाली मशीन दौड़ है. कम रखरखाव और सर्वोत्तम प्रदर्शन। सेवा लागत कम होती है और यह बाइक तेल और रखरखाव कार्य केवल केटीएम सेवा केंद्र को सुझाया जाता है। भारत में संपत्ति कच्ची बिजली मशीन।
  • सबसे बेहतरीन स्टंट बाइक में से एक है केटीएम ड्यूक 390।
  • 399cc इंजन भरपूर परफॉर्मेंस देता है. शीर्ष श्रेणी की सुविधाओं से भरपूर काफी अच्छा लग रहा है.

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 बनाम केटीएम ड्यूक 250

बाइक का ये नया मॉडल, दूसरे मॉडल की कीमत जितनी ही है। केटीएम के पिछले मॉडल और इस मॉडल की कीमत में ज्यादा अंतर नहीं है। अब जाने वाली बात ये है कि कीमत भी उतनी ही है, केटीएम और नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस मुहैया करा रही है, जो दूसरे मॉडल में नहीं थे। बाइक सिंगल वैरिएंट में ही उपलब्ध है, और कोई टॉप मॉडल नहीं है। ये अपेक्षित कीमत है, लॉन्च के बाद सटीक कीमत ही पता चलेगी। अप्रिलिया के फीचर्स को अगर ये बाइक, इस रेंज में टक्कर दे देती है, तो वो अविश्वसनीय होगा। तो चलिए अब जानते हैं बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस एक टेबल के माध्यम से।

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : केटीएम ड्यूक 390 रिव्यू

ड्यूक 2024 390 भारत में लॉन्च की तारीख

सितंबर 2023

ड्यूक 2024 390 टॉप स्पीड

170 किमी प्रति घंटा

केटीएम ड्यूक 390 2024 का माइलेज

27 किमी/लीटर

Join WhatsApp Channel