Hina Khan Net Worth : इतनी संपत्ति की मालकिन हैं आप सबकी अक्षरा, कार कलेक्शन के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे होश

Hina Khan Net Worth (हिना खान की कुल संपत्ति): इस पेज पर आप हिना खान की जीवनी, निवल संपत्ति, बीएफ, उम्र, ऊंचाई और वजन सहित अन्य जानकारी देख सकते हैं। 2023 में, हिना खान 10 मिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ एक हिंदी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री होंगी। वह भारतीय टेलीविजन उद्योग में यादगार किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध हैं जिन्हें दर्शक पसंद करते हैं। उन्होंने प्रसिद्ध भारतीय टेलीविजन श्रृंखला ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका निभाई, जिसमें उन्होंने एक प्रतिष्ठित भूमिका निभाई। भारतीय टेलीविजन बाजार में अपने शो की बदौलत वह दर्शकों के बीच काफी मशहूर और पसंद की गईं।

कुल इतनी संपत्ति की मालकिन हैं अभिनेत्री हिना खान

“कसौटी जिंदगी की” में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था, जो एक और प्रतिष्ठित किरदार था। वह एक ऐसी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने इस शो में अभिनय करते हुए और दर्शकों का मनोरंजन करते हुए कई साल बिताए। यह शो उस समय बेहद मशहूर था क्योंकि भारतीय लोग कोमोलिका को बहुत पसंद करते थे। वह भारतीय टेलीविजन पर समृद्ध अनुभव वाली एक निपुण अभिनेत्री हैं। सबसे प्रसिद्ध टेलीविजन सितारों में से एक हिना खान हैं। उनकी सबसे हालिया फिल्म क्रेडिट भारतीय प्रस्तुतियों से हैं।

हिना खान नेट वर्थ, कार, हाउस ,शोज़

 हिना खान नेट वर्थ
  नेट वर्थ (रुपये में) 57 करोड़
   मासिक आय  35 लाख+
  वार्षिक वेतन  5 करोड़ +
   प्रति एपिसोड आय   3 लाख +
    कारें इनोवा क्रिस्टा , होंडा सिटी, ऑडी A4 ,ऑडी Q7

हिना खान का मुंबई में एक आलीशान फ्लैट है जिसे उन्होंने बहुत खूबसूरती से सजाया है उसमें हिना अपने भाई और मां के साथ रहती हैं। इसके अलावा हिना का स्थिर घर कश्मीर में है हिना स्थिर कश्मीर की रहने वाली हैं जहां उनका जन्म हुआ और हिना बहुत दिनों तक अपने माता-पिता के साथ वहां रहती फिर  पढ़ाई के लिए मुंबई अपने माता-पिता के साथ आ गई और  टेलीविजन  इंडस्ट्री में अपना कदम रखा।

हिना खान की निजी जिंदगी और परिवार

हिना खान जो टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए आज एक फैशन आइकन हैं वह निजी जिंदगी में अपने परिवार के बहुत करीब हैं।हिना मुंबई में अपनी मां और भाई के साथ अपने फ्लैट में रहती हैं हाल ही में उनके पिता का देहांत हो गया जिस के बाद हिना बहुत डिप्रेशन में चली गई थी वह अपने पिता के बहुत करीब थे।उनके निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो रॉकी जयसवाल उनके बॉयफ्रेंड हैं हिना और रॉकी एक दूसरे के साथ बहुत ही खुश नजर आते हैं।हिना रॉकी बहुत जल्दी विवाह के बंधन में बंधने वाले है

  नाम        हिना खान
  पिता असलम खान
  भाई आमिर खान
  पेशा अभिनेत्री
शोज़
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है
  • बिग बॉस 11
  • खतरों के खिलाड़ी
  • कसौटी जिंदगी की
  जन्म की तारीख 2 अक्टूबर 1987
  जन्मस्थल श्रीनगर जम्मू और कश्मीर भारत
  उम्र 36
  मंगेतर रॉकी जयसवाल
  धर्म इसलाम
  योग्यता व्यवसाय प्रबंधन में स्नातकोत्तर (MBA)

इस आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर।

FAQs

कौन है हिना खान?

टेलीविजन अभिनेत्री

हिना खान का पहला शो कौन था?

ये रिश्ता क्या कहलाता है

हिना खान के बॉयफ्रेंड का नाम क्या है?

रॉकी जयसवाल

Join WhatsApp Channel