Sky Force Announcement: अक्षय कुमार ने किया अपनी नई फिल्म स्काई फोर्स को अनाउंस

Sky Force Announcement (स्काई फोर्स अनाउंसमेंट) : अक्षय कुमार की आगामी फिल्म स्काई फोर्स का अनाउंसमेंट हो चुका है. भारत के पहले एयर स्ट्राइक की अनसुनी कहानी के बारे में बताने के लिए आ रहे हैं, अक्षय कुमार. तेरी मिट्टी, बेल बॉटम, ए सोल्जर नेवर औन होलीडे जैसी पैट्रियोटिक फिल्म के बाद अब अक्षय फिर एक पेट्रियोटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के अनाउंसमेंट के साथ इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. जानिए क्या है फिल्म की कहानी और कब होगी यह फिल्म रिलीज.

स्काई फोर्स 2023

  • स्काई फोर्स एक 2024 की हिंदी भाषा की आगामी मूवी है.
  • यह फिल्म अभिषेक कपूर और संदीप केवलानी द्वारा निर्देशित है.
  • इस फिल्म को अमर कौशिक, पूनम शिवदासानी और दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है।
निर्देशक अभिषेक कपूर
संदीप केवलानी
लेखक नीरें भट्ट
संदीप केवलानी
आमिल कियान खान
प्रोड्यूसर्स अमर कौशिक
पूनम शिवदासानी
दिनेश विजन
अभिनीत अक्षय कुमार
निमरत कौर
सारा अली खान
रिलीज डेट 2 अक्टूबर 2024

Sky Force Announcement

गांधी और लाल बहादुर शास्त्री जयंती के मौके पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का टाइटल स्काई फोर्स होगा जो भारत की पहली एयर स्ट्राइक पर बेस्ड बताई जा रही है. अक्षय ने एक अनाउंसमेंट वीडियो भी शेयर किया है. अनाउंसमेंट के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा “आज गांधी-शास्त्री जयंती के दिन सारा देश का रहा है, जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान, जय अनुसंधान. फिल्म की घोषणा के लिए इससे अच्छा दिन नहीं हो सकता.” उन्होंने आगे लिखा “इसे प्यार दीजिए..जय हिंद जय भारत”

क्या दिखाया गया स्काई फोर्स अनाउंसमेंट की वीडियो में

अक्षय ने जो वीडियो शेयर किया है उसकी शुरुआत होती है और पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद अयूब खान का नाम लिखा आता है. और पीछे उनका एक वॉइस ओवर सुनाई देता है. वह कहते हैं “पाकिस्तान के 10 करोड़ आवाम उसे वक्त तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक दुश्मन के तोते हमेशा के लिए शांत ना हो जाए. हिंदुस्तानी हुक्मरान शायद यह नहीं जानते कि उन्होंने किस कौम को ललकारा है”

वीडियो में आगे भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के विजुअल्स दिखाई जाते हैं. वह कहते हैं “ना तलवार की नोक पर, न आइटम बम के डर से कोई हमारे देश को झुकना चाहे, दबाना चाहे, यह देश हमारा दबाने वाला नहीं है.” आगे लिखा आता है “भारत के पहले एयर स्ट्राइक की अंसुनी कहानी”. वीडियो के बैकग्राउंड में जय हिंद के म्यूजिक में सुनाई दे रहा है.

स्काई फोर्स अनाउंसमेंट पर हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें.

FAQs : Sky Force Announcement

स्काई फोर्स फिल्म कब रिलीज होगी?

स्काई फोर्स फिल्म 2 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने जा रही है.

Join WhatsApp Channel