Pulsar NS400 Review : जाने कैसा रहा पल्सर एनएस 400 का पब्लिक रिव्यू

पल्सर एनएस 400 रिव्यू लॉन्च हो चुकी है। कंपनी ने हाल ही में अपना दूसरा मॉडल लॉन्च किया था, और अब फिर से नया मॉडल आने वाला है। बैक टू बैक कंपनी के तरफ से हमको नए मॉडल देखने को मिल रहे हैं। साथ ही, कंपनी के तरफ से भविष्य में भी बहुत मॉडल आने वाले हैं। पल्सर का ये मॉडल बाकी मॉडल्स से काफी अलग है। इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी बाइक में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि बजाज के पुराने पल्सर मॉडल में भी ऐसे फीचर्स नहीं हैं। ये अब तक की सबसे बड़ी और सबसे पावरफुल पल्सर होने वाली है जैसा कि कंपनी ने बताया है। सोशल मीडिया पर बाइक के डिजाइन की फोटो वायरल हो रही है। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी बाइक के काफी चर्चे हो रहे हैं।

अगर आप गाड़ी लेने का प्लान कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। जिन लोगो ने इस बाइक को पहले ही खरीद लिया है, उन्हें आज जानते हैं बाइक के रिव्यू। गाड़ी थोड़ी महंगी है, इसलिए रिव्यू जानकर कोई भी फैसला लेना ठीक होगा। तो आइए आज इस आर्टिकल में जानते हैं बाइक के पब्लिक रिव्यूज के बारे में।

पल्सर एनएस 400 के पब्लिक रिव्यू कैसे थे?

pulsar ns 400 review in hindi
pulsar ns 400 review in hindi
  • सामने बिकनी फेयरिंग, टैंक एक्सटेंशन और एक संकीर्ण पूंछ अनुभाग के साथ स्पोर्टी डिज़ाइन। इसमें आक्रामक और शार्प डिज़ाइन तत्व हैं। सबसे खास फीचर सीट के नीचे का एग्जॉस्ट है। एलईडी यूनिट, जो एक ताज़ा लुक देती है और हेडलाइट मास्क में भी बदलाव किया गया है। हैंडलबार बार-एंड रियरव्यू मिरर को समायोजित करता है।
  • फ्रंट फेंडर बोल्ड डिज़ाइन के साथ चंकी और स्पोर्टी दिखते हैं। उच्च सेगमेंट की टूरिंग बाइक की तरह टायर चौड़े हैं। सामने बड़े ब्रेक डिस्क के साथ मिश्र धातु के पहिये काले रंग में तैयार किए गए हैं। इंजन कवर को कच्चे बोल्ट के साथ तैयार किया गया है जो मोटरसाइकिल के कच्चेपन को दर्शाता है। एग्जॉस्ट ऑल-ब्लैक थीम के साथ मोटा और स्पोर्टी है। पिछला टायर भी चौड़ा है और आगे की तुलना में छोटी ब्रेक डिस्क है। डिज़ाइन अवधारणा पूरी तरह से वांछनीय लगती है।
  • हैंडलबार काफी छोटा और स्पोर्टी है। स्प्लिट सीट व्यवस्था बाइक के चरित्र के साथ अच्छी तरह मेल खाती है और आरामदायक लगती है। सस्पेंशन सिस्टम उबड़-खाबड़ इलाकों में भी आसान सवारी प्रदान करता है, और इसका फ्रेम इसे चलाना आसान बनाता है। हैंडलबार की ऊंचाई और चौड़ाई, सीट डिजाइन और पैडिंग, फुटबोर्ड आकार और समग्र वजन वितरण जैसे कारक आराम प्रदान करते हैं।

इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर और असिस्ट क्लच की सुविधा है। यह द्वि-दिशात्मक त्वरित शिफ्टर प्रदान करता है। सस्पेंशन की जिम्मेदारी आगे यूएसडी फोर्क्स और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन संभालेंगे। इसमें दोनों सिरों पर ट्यूबलेस टायरों से लिपटे 17 इंच के अलॉय व्हील भी मिलते हैं। कुछ अन्य विशेषताएं इंजन किल स्विच, डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, टर्न बाय टर्न नेविगेशन और नोटिफिकेशन अलर्ट हैं।

हीरो हंक 2023

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : पल्सर एनएस 400 रिव्यू

पल्सर एनएस 400 कीमत

190,000

पल्सर एनएस 400 उच्चतम गति

160 kmph

एनएस 400 इंजन सी.सी

373 cc

Join WhatsApp Channel