Meteor 350 Review: नए लॉन्च किए गए मिटिओर 350 को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, जाने कैसा है रिव्यू

मिटिओर 350 रिव्यू: रॉयल एनफील्ड ने अपनी नई बाइक लॉन्च कर दी है। इसे पहले, 2023 में ही, कंपनी ने काफी मॉडल लॉन्च किया। अभी अक्टूबर 2023 ही चल रहा है, और इसी साल कंपनी बहुत सारे मॉडल लॉन्च करेगी। साथ ही, 2024 में लॉन्च होने वाले मॉडल्स की भी अभी से घोषणा की गई है। उल्का का ये मॉडल बहुत ज्यादा पावरफुल है। इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी बाइक में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि, रॉयल एनफील्ड के पुराने मॉडलों में भी ऐसे फीचर्स नहीं हैं। इसकी डिजाइन भी काफी प्रभावशाली है। लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी डिजाइन के फर्स्ट लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी इस बाइक के काफी चर्चे हो रहे हैं।

बता दे कि ये मॉडल पहले ही लॉन्च हो चुका है, कंपनी इस बार बाइक में अपग्रेड करके बाइक को दोबारा लॉन्च कर रही है। अगर आप बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आइये आज इस आर्टिकल में जानते हैं बाइक का पब्लिक रिव्यू.

मिटिओर 350 का पब्लिक रिव्यू कैसा था?

  • मई 2021 में सुपरनोवा ब्राउन खरीदा। अनुभव अच्छा रहा। बहुत आरामदायक सवारी लेकिन लंबी सवारी के लिए पीछे की सीट बहुत असुविधाजनक है। पहाड़ी इलाकों पर भी 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज। कम रखरखाव लागत। सवारी की मुद्रा अच्छी लेकिन साथी के लिए बहुत खराब और उससे भी बदतर। केवल अकेले या एक बाइक पर एक व्यक्ति ही जाएं।
  • ख़रीदने का अनुभव अच्छा था, सवारी का अनुभव बहुत बढ़िया है, इस सेगमेंट में लुक और प्रदर्शन शीर्ष पायदान पर हैं, कीमत और गुणवत्ता के मामले में सेवा और रखरखाव निशान तक है, पेशेवरों को आराम मिलेगा और विपक्ष को शीर्ष स्तर पर अधिक पंच की आवश्यकता है।
  • यह शानदार लुक वाली एक शानदार बाइक है और इस बाइक की हर खूबी ग्राहक को आसानी से संतुष्ट कर देती है और रॉयल एनफील्ड मेटियोर कोई ऑफ-रोड बाइक नहीं है जिसे आप सड़कों पर चला सकते हैं। और इस बाइक को खरीदने के लिए बेहतरीन सर्विस है, इसे खरीदने के लिए कोई लंबी प्रक्रिया नहीं है और शानदार राइडिंग अनुभव है,

अक्टूबर 2021 से मैं उल्का 350 सुपरनोवा की सवारी कर रहा हूं। आरामदायक बैठने की स्थिति, लंबी सवारी पर विश्वसनीय, और लंबी सवारी के साथ-साथ शहर की सवारी बाइक के लिए शानदार एबीएस सिस्टम ब्रेकिंग के कारण सबसे सुरक्षित। 15500 किमी की यात्रा के दौरान 4 सेवाएं अनुशंसित अनुसार की गईं और किसी भी समस्या के लिए मैकेनिक से मिलने की जरूरत नहीं पड़ी। 80-100 की स्पीड पर बहुत सहज सवारी।

2024 केटीएम ड्यूक 790

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: मिटिओर 350 रिव्यू

मिटिओर 350 माइलेज

35 kmpl

मिटिओर 350 उच्चतम गति

120 kmph

भारत में रॉयल एनफील्ड उल्का 350 की कीमत

205,000

Join WhatsApp Channel