एप्पल iPad लॉन्च : जल्द ही मार्केट मे आने वाले हैं एप्पल के ये 3 नए प्रोडक्ट्स

एप्पल iPad लॉन्च (Apple iPad Launch) : आपको बता दें कि कुछ दिनों के बाद एप्पल जल्द ही मार्केट में अपने कुछ खास न्यू लॉन्चेस के साथ उतरने वाली है। और यह बात खुद में ही उत्साहित होने के लिए काफी हैं। सूत्रों के मुताबिक, कंपनी कल, यानि 17 अक्टूबर को तीन नए आईपैड मॉडलों को लॉन्च कर सकती है. आइए जानते हैं नए मॉडल्स में होंगे क्या क्या नए फीचर्स।

बहुत ही जल्द होगा मार्केट में एप्पल iPad लॉन्च

1. iPad Air 6

नई आईपैड एयर 6 में एप्पल ने M2 चिपसेट का इस्तेमाल किया है, जिससे इसकी परफॉर्मेंस में मान्यता प्राप्त की है। यह मॉडल पिछले साल लॉन्च किए गए M1 चिपसेट की तुलना में और भी बेहतर प्रदर्शन करेगा।

2. iPad Mini

आईपैड मिनी मॉडल में, कंपनी a16 बायोनिक चिप का समर्थन देने का इंटेंशन रख रही है, जिससे जेली स्क्रोलिंग की समस्या को सुधारा जा सकता है.

3. बेस मॉडल आईपैड

बेस मॉडल आईपैड को भी कंपनी कुछ अपग्रेड के साथ पेश करने की योजना बना रही है। इसके बारे में अधिक जानकारी अब तक उपलब्ध नहीं है, लेकिन इसमें a16 चिपसेट का उपयोग किया जा सकता है.

अभिनेता सलमान खान : बेहद ही खूबसूरत और आलीशान ने तसवीरें देख उड़ जायेंगे होश सलमान खान का वन बीएचके का फ्लैट

यह खबरें आधारित हैं और इसमें स्पेक्स और डिज़ाइन में बदलाव हो सकता है, लेकिन एप्पल के नए आईपैड मॉडलों की प्रतीक्षा बढ़ चुकी है। ये नए आईपैड 17 अक्टूबर को लॉन्च हो सकते हैं, जिसके बाद वीक्षक और उपयोगकर्ता उनकी विशेषताओं का आनंद उठा सकेंगे।

जल्द ही आ रहा है वनप्लस ओपन

19 अक्टूबर को वनप्लस ओपन फोल्डेबल स्मार्टफोन का लॉन्च होगा। इस फोन में 5 कैमरे शामिल होंगे और इसकी कीमत भारत में 1,39,999 रुपए के आसपास हो सकती है। फोन की पहली सेल 27 अक्टूबर को शुरू होगी, और उपयोगकर्ता को इसके विशेष फोटोग्राफी क्षेत्र में 5 कैमरे मिल सकते हैं। वनप्लस ओपन में, आपको रियर साइड पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस हो सकता है। फ्रंट में आपको आउटर डिस्प्ले पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा और इनर डिस्प्ले पर 20 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध हो सकता है। यह फोल्डेबल स्मार्टफोन नए इंवोवेशन का प्रतीक हो सकता है और वनप्लस ओपन के लॉन्च की तारीख के बाद, उपयोगकर्ता इसके फीचर्स का आनंद लेने के लिए उत्सुक हो सकते हैं।

FAQ’S : Apple iPad Launch

क्या ipad AIR 2 को IOS 15 मिल सकता है?

iPad Air दूसरी पीढ़ी को iPadOS संस्करण 15 में अपडेट किया जा सकता है ।

क्या ipad एयर अभी भी Apple द्वारा समर्थित है?

एक मॉडल के उदाहरण के रूप में जो अभी भी Apple द्वारा समर्थित है , iPad Air 2 ने 2014 में अपनी शुरुआत की थी, लेकिन सितंबर 2023 में iPadOS 15.7.9 अपडेट प्राप्त हुआ

iPad की कीमत क्या है?

64GB स्टोरेज वाले वाई-फाई-ओनली वेरिएंट के लिए 44,900 रुपये से शुरू होता है, जबकि 256GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 59,900 रुपये है।

Join WhatsApp Channel