OnePlus Open : जल्द ही लॉन्च होने वाला है OnePlus का पहले फोल्डेबल फोन

OnePlus Open : Oneplus ने भारत में अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन, OnePlus Open, का लॉन्च करने की घोषणा की है, और इसका इवेंट 19 अक्टूबर को मुंबई में होगा। यह फोल्डेबल स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एंट्री करने के बाद, 27 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा, और खरीदार इसे अमेजन और वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

जानिए OnePlus Open में क्या है खास

इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत के बारे में भी खुलासा हुआ है, और टिप्स्टर अभिषेक यादव के अनुसार, यह करीब 1,39,999 रुपये में लॉन्च हो सकता है। यह फोल्डेबल फोन 5 कैमरों के साथ आ सकता है, जिनमें 48 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा, और 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस शामिल हो सकते हैं। फ्रंट में, ग्राहकों को 32 मेगापिक्सल का आउटर डिस्प्ले कैमरा और 20 मेगापिक्सल का इनर डिस्प्ले कैमरा मिल सकता है।

बेहतरीन फीचर्स से लैस

OnePlus Open की खासियतें में शामिल हैं 2K डिस्प्ले, जिसमें इनर साइड पर 7.8 इंच का डिस्प्ले और आउटर साइड पर 6.31 इंच का डिस्प्ले होगा। दोनों ही डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट होगा, और परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए USF 4.0 स्टोरेज भी दी जाएगी। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 4800mAh की बैटरी शामिल होगी, जिसमें 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग का समर्थन भी होगा। OnePlus Open के लॉन्च से पहले यह फोल्डेबल स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उत्साह और उत्सुकता के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार के साथ मिलकर एक बड़ा उत्सव बना रहा है, और यह स्मार्टफोन सैमसंग और मोटोरोला के फोल्डेबल फोन के लिए एक बड़ा कंपैटिटर साबित हो सकता है।

एप्पल iPad लॉन्च : जल्द ही मार्केट मे आने वाले हैं एप्पल के ये 3 नए प्रोडक्ट्स

FAQ’S : OnePlus Open

क्या OnePlus Foldable Phone लॉन्च कर रहा है?

कंपनी ने पुष्टि की है कि वनप्लस ओपन 19 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा । अपने फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन के लिए मशहूर चीनी टेक दिग्गज वनप्लस आखिरकार अपने वनप्लस ओपन के साथ फोल्डेबल फोन बाजार में प्रवेश कर रहा है।

क्या foldable फोन भविष्य है?

यह गलत धारणा हो सकती है कि फोल्डेबल फोन आज के स्मार्टफोन को पूरी तरह से बदल देंगे। इसके बजाय, वे गैलेक्सी S23 जैसे आज के प्रीमियम फोन माने जाने वाली अगली पीढ़ी बनने की संभावना है।

क्या फोल्डेबल फोन एक अच्छा आइडिया है?

उनकी बड़ी आंतरिक स्क्रीन उन्हें फिल्मों, किताबों और गेम के लिए आदर्श बनाती है।

Join WhatsApp Channel