River Indie Electric Scooter: ज़बरदस्त फीचर्स देती है रिवर इंडी इलेक्टिक स्कूटर, जाने कौन कौन से

रिवर इंडी इलेक्टिक स्कूटर: लॉन्च हो चुकी है। इलेक्ट्रिक स्कूटर उद्योग में नियमित रूप से बोहोत सारी कंपनियां अपने नए मॉडल पेश करती रहती हैं, और अपने उत्पाद लॉन्च करती रहती हैं। आज की तारीख में बोहोत साड़ी कंपनियां मार्केट में आ चुकी हैं, और अपने बहुत सारे मॉडल्स लॉन्च कर चुकी हैं। ईवी उद्योग में प्रतिस्पर्धा बहुत ही बढ़ रही है। रिवर इंडी की ईवी मार्केट में बिकना शुरू हो चुकी है, लेकिन इसकी डिलीवरी अभी कुछ राज्यों तक सीमित है। स्कूटी बहुत ज्यादा पावरफुल और स्पेशल है। इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी स्कूटी में नहीं मिलेंगे। इसका डिज़ाइन भी काफी प्रभावशाली है, और लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। ये पक्का ओला और अन्य ईवी कंपनियों के लिए प्रतिद्वंद्विता होगी। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी स्कूटी के काफी चर्चे हो रहे हैं।

अगर आप स्कूटी लेने का प्लान कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आइए आज इस लेख में जानें स्कूटी के फीचर्स, स्कूटी की कीमत, स्कूटी के स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ।

रिवर इंडी इलेक्टिक स्कूटर की भारत में कीमत

river indie electric scooter price in India
river indie electric scooter price in India
  1. बाइक की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 125,000 रुपये है।
  2. आरटीओ और इंश्योरेंस मिलकर, बाइक की ऑन रोड कीमत लगभग 1,47,000 आएगी।
  3. बाइक सिंगल वेरिएंट और 2 कलर में उपलब्ध है। सिंगल वेरिएंट होने की वजह से इसका कोई दूसरा टॉप मॉडल नहीं है। इसलिए कीमत यही रहेगी।
  4. भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से बाइक की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

स्कूटी की कीमत हमेशा की तरह जितनी बाकी है इलेक्ट्रिक स्कूटर की उतनी ही है। इसमें कोई स्पेशल प्राइस डिस्काउंट नहीं रखा है कंपनी ने। कीमत काफी जायज है. इसके फीचर्स इसकी कीमत को पूरी तरह से जस्टिफाई करते हैं। ओला को उनका एक कठिन प्रतियोगी मिल गया है। लेकिन सिर्फ कीमत जानकर हम गाड़ी को फाइनल नहीं कर सकते। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस जानना जरूरी है। आइए अब एक टेबल के माध्यम से जानते हैं बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस।

केटीएम इलेक्ट्रिक

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: रिवर इंडी इलेक्टिक स्कूटर

रिवर इंडी लॉन्च तिथि

अक्टूबर 2023

रिवर इंडी इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

125,000

रिवर इंडी इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज

120 kms

Join WhatsApp Channel