TVS Ronin Review: जाने कैसा रहा टीवीएस रोनिन का पब्लिक रिव्यू

टीवीएस रोनिन रिव्यू: बहुत समय से बाजार में अच्छी चल रही है। इस बाइक की कीमत बुलेट की 350 से काफी करीब है। और इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस जानकर आप हैरान हो जाएंगे। ये बाइक बुलेट 350 को बहुत ज्यादा टक्कर दे रही है, पहले दिन से जबसे ये बाइक लॉन्च हुई है। सोशल मीडिया पर इस बाइक के काफी चर्चे हो रहे हैं। और लोग बुलेट 350 को इस बाइक से बहुत ज्यादा तुलना कर रहे हैं फीचर के हिसाब से, कीमत के हिसाब से। लेकिन डोनो बाइक की तुलना करने के लिए हमें डोनो बाइक की अच्छी जानकारी होनी चाहिए। इसलिए हम आज इस आर्टिकल में डीप रिसर्च करेंगे टीवीएस रोनिन की, उसके बाद अगले आर्टिकल में दोनों बाइक्स की तुलना करेंगे।रॉयल एनफील्ड की बाइक्स के ऊपर हमारी वेबसाइट पर पहले से ही बहुत सारे आर्टिकल अपलोड हैं।

जिन लोगो ने बाइक पहले ही खरीद ली है, उनका रिव्यू जानना जरूरी है। समीक्षा जान लें के बाद आप एक बेहतर निर्णय ले पाएंगे, और आपको बहुत मदद मिलेगी।

टीवीएस रोनिन का पब्लिक रिव्यू कैसा था?

tvs ronin price
tvs ronin price
  1. एक्सप ख़रीदना – यह 2 लाख से कम कीमत में सबसे अच्छी बाइक है और डिज़ाइन, ध्वनि बहुत अच्छी और आकर्षक है। सॉकर लंबी ड्राइव के लिए बहुत आरामदायक है। पैसे का मूल्य राइडिंग एक्सपी- सॉकर और सीट बहुत आरामदायक है। जब मैं सवारी करता हूं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।
  2. बजट बाइक, सवारी बहुत अच्छी है, आकर्षक भविष्यवादी डिज़ाइन, टीवी की सेवा अच्छी है हाँ! नई टीवीएस मोटरसाइकिलें विश्वसनीय और पहले से कहीं बेहतर हैं। बढ़िया माइलेज और ढेर सारी खूबियाँ, यह सब एक किफायती पैकेज के रूप में। टीवीएस भारत के सबसे भरोसेमंद बाइक ब्रांडों में से एक है, जिसमें चुनने के लिए बाइक की एक विस्तृत श्रृंखला है।
  3. टीवीएस रोनिन की बिल्ड क्वालिटी अच्छी है और मैं विंध्य प्रदेश का पहला ग्राहक हूं, मशीन बहुत स्मूथ है। यह बाइक कई ऐसे फीचर्स के साथ आती है जो अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ हैं। इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वॉयस और राइड असिस्ट और एक यूएसबी चार्जर मिलता है। यह बाइक कुल मिलाकर भारतीय सड़कों के लिए एक अच्छी बाइक है।
  4. टीवीएस रोनिन अद्भुत है। मैं पहले 220 एवेंजर क्रूज़ चला रहा था, और वह जितना बढ़िया था, रोनिन उससे दोगुना अच्छा है। यह बहुत आसानी से संभालता है, इसमें अधिक पिकअप है, ऊबड़-खाबड़ सड़कों और ब्रेकरों पर आसानी से नेविगेट करता है, आदि। यह शक्तिशाली लगता है लेकिन एनफील्ड के सभी शोर और लागत के बिना। मैं इससे बहुत खुश हूँ! (अक्टूबर 2022 में खरीदा गया)।

होंडा हनीस सीबी350 लेगेसी एडिशन

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: टीवीएस रोनिन रिव्यू

टीवीएस रोनिन माइलेज

30 kmpl

रोनिन बाइक की टॉप स्पीड

120 kmph

टीवीएस रोनिन कुल वेरिएंट

3

Join WhatsApp Channel