Apple’s New Event : 30 अक्टूबर को लॉन्च हो सकते हैं ये दो नए ए प्रोडक्ट्स

Apple’s New Event : एपल कंपनी अपने नवीनतम इवेंट को 30 अक्टूबर को ब्रूकलीन, न्यूयॉर्क में 10 बजे आयोजित करने की तैयारी कर रही है। इस इवेंट के माध्यम से कंपनी ने मीडिया को बुलाया है और इसकी टैगलाइन है, “There’s more in the making”  इस इवेंट के माध्यम से अमेरिकी दिग्गज टेक कंपनी का एक नया उत्पाद लॉन्च करने की संभावना है।

लॉन्च हो सकते हैं ये दो नए गैजेट्स

Apple MacBook : सूचनाओं के अनुसार, इस इवेंट में Apple नए MacBook को पेश कर सकती है। यह MacBook 12 इंच के आकार में आ सकता है और इसमें रेटिना डिस्प्ले और पतले बेजल्स के साथ हो सकता है। इसमें 256 GB का स्टोरेज क्षमता हो सकता है और नवीनतम इंटेल प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

iPad Pro : इसके अलावा, अपकमिंग iPad Pro के बारे में भी चर्चा हो रही है। इस iPad में होम बटन को हटाकर फुल व्यू स्क्रीन दिखाने की संभावना है, जिसमें स्लिमर बेजल्स और TrueDepth कैमरा शामिल हो सकता है। इसमें LCD डिस्प्ले पैनल भी मिल सकता है, लेकिन ऑडियो सॉकेट को हटाया जा सकता है और यह USB-सी पोर्ट के साथ आ सकता है।

Apple’s New Event के बारे में पूरी जानकारी

इस इवेंट के बारे में आधिक जानकारी कंपनी द्वारा अभी तक नहीं दी गई है, लेकिन इस इवेंट को भारतीय समय के हिसाब से 7:30 PM पर आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट के बारे में अपडेट्स और अन्य सूचनाएं जल्द ही जारी होंगी। आशा है कि एपल उपयोक्ताओं को अपनी तकनीकी प्रगति और नवाचार से प्रभावित कर पाएगा। उपयोक्ताओं के लिए यह समय बहुत रोमांचक है क्योंकि वे एपल के नए उत्पादों और उनके अद्वितीय सुविधाओं की जांच कर सकते हैं। उपयोक्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे इवेंट का सीधा प्रसारण देखें ताकि वे सभी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकें।

Apple MacBook Air M2 पर मिल रहा है महाबली डिस्काउंट!

FAQ’S : Apple’s New Event

Apple का सबसे महंगा फोन कौन सा है?

Falcon Supernova iPhone 6 Pink Diamond Edition

30 अक्टूबर का Apple Event किस बारे में है?

नए Mac और iMacs का अनावरण करने की उम्मीद है।

क्या Apple म्यूजिक आईफोन पर फ्री है?

Apple ने Apple Music का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देने का ऐलान किया है।

Join WhatsApp Channel