कॉफ़ी विद करण सीज़न8: करण को क्रिकेटरों को शो में बुलाना से लगता है डर

कॉफ़ी विद करण सीज़न8:कॉफ़ी विद करण इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो है। करण जौहर के इस शो को अपने दिल के बहुत करीब मानते हैं। ये शो जितना पॉपुलर है उतना ही चर्चो में घिरा रहता है।अगर शो की बात करें तो इस शो मी बॉलीवुड के सभी सितारे अपना रंग जमाते हैं। बड़े से बड़े सितारे करण के शो में अपनी पर्सनल से ले कर प्रोफेशनल लाइफ तक की बातें करते हैं।इस शो में सिर्फ बॉलीवुड के सितारे ही नहीं बल्कि  क्रिकेटर भी खूब रंग में नजर आते हैं। कॉफी विद करण सीजन 8 का पहला एपिसोड हाल ही में ऑन एयर हुआ है।इसके पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने अलग अंदाज़ से दर्शकों को इम्प्रेस किया।

करण ने हाल ही में ये बात कही कि अब वो क्रिकेटरों को अपने शो में बुलाने से डरते हैं। आगे पढ़ें पूरी खबर।
https://www.samacharbuddy.com/viral/disha-replaces-sara-in-hero-no-1/41568/

कॉफ़ी विद करण सीज़न8: आखिर क्यों क्रिकेटरों को अपने शो में बुलाने से करण को लगता है डर

हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव में, जब एक प्रशंसक ने करण से पूछा कि क्या वह इस सीज़न में क्रिकेटरों को आमंत्रित करेंगे, तो उन्होंने कहा कि केएल राहुल और हार्दिक पंड्या विवाद के बाद वह ऐसा करने से ‘डर’ रहे हैं।

शुक्रवार दोपहर आयोजित एक इंस्टाग्राम लाइव में, करण ने शो के बारे में कई प्रशंसकों से बातचीत की और पहले एपिसोड को मिले प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। कमेंट सेक्शन में एक फैन ने यहां तक ​​पूछा कि क्या वह कॉफी विद करण सीजन 8 में क्रिकेटरों को आमंत्रित करेंगे। इस पर उन्होंने कहा, “क्या वे आएंगे? मुझे नहीं पता। (हंसते हुए) मुझे यकीन नहीं है। मुझे अच्छा लगेगा उन्हें पाने के लिए। वे राष्ट्रीय प्रतीक हैं और प्रतिष्ठित व्यक्तित्व हैं।”

करण ने आगे कहा, “लेकिन मुझे लगता है कि पिछली बार जो हुआ, मुझे यकीन नहीं है कि वे मेरा फोन भी उठाएंगे। मुझे फोन करने से भी डर लगता है और मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मेरे दिल में उनके लिए बहुत सम्मान है।” . मैं अस्वीकार नहीं होना चाहता।”

करण जौहर के चैट शो में आने के बाद हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को सोशल मीडिया पर भारी आलोचना का सामना करना पड़ा। कई लोगों ने उनकी लैंगिकवादी टिप्पणियों को खारिज कर दिया और उन्हें महिलाओं के प्रति अपमानजनक बताया। माफी मांगने के बावजूद इन दोनों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के पहले वनडे से पहले निलंबित कर दिया गया था। करण ने यह भी कहा था कि क्रिकेटरों को जिन हालात से गुजरना पड़ा, उसके लिए वह खुद को जिम्मेदार मानते हैं।

कॉफ़ी विद करण में आने वाले हैं ये भाई-बहन

कॉफ़ी विद करण के सीज़न 8 का पहला एपिसोड गुरुवार को रिलीज़ हुआ, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहले मेहमान थे। सोच रहे हैं कि अगले मेहमान कौन होंगे? करण जौहर ने शुक्रवार दोपहर को आयोजित नवीनतम इंस्टाग्राम लाइव में एक संकेत दिया। संक्षिप्त इंटरैक्टिव लाइव वीडियो में, करण ने कहा कि अगले एपिसोड में भाई-बहन होंगे!

करण जौहर ने चिढ़ाया कि अगले एपिसोड में भाई-बहनों की एक जोड़ी दिखाई देगी जो व्यक्तिगत और व्यावसायिक रूप से उनके बहुत करीब और प्रिय हैं।इस संकेत ने कई प्रशंसकों को लाइव के टिप्पणी अनुभाग में अनुमान लगाने के खेल में डाल दिया। जब किसी ने पूछा कि क्या यह सैफ अली खान के बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं, तो उन्होंने तुरंत कहा, नहीं, यह वे नहीं हैं।

एक अन्य ने अनुमान लगाया कि यह श्रीदेवी की बेटियां जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर हो सकती हैं, लेकिन उन्होंने फिर से इनकार कर दिया। करण ने यह भी कहा कि इस जोड़ी ने पिछले कुछ सालों में अपने काम से ‘हलचल’ मचाई है. इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

कॉफ़ी विद करण8 में पहला अतिथि कौन था?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

कॉफ़ी विद करण का ये कौन सा सीज़न है?

सीजन 8

कॉफी विद करण कबसे शुरू हुआ है?

19 नवंबर 2004

कॉफ़ी विद करण का सीज़न 8 कब शुरू हुआ?

26 अक्टूबर 2023

Join WhatsApp Channel