Instagram’s New Update : इंस्टाग्राम पर आ रहे हैं नए फीचर्स, दोस्तों के साथ फोटो एड करने का नया ऑप्शन

Instagram’s New Update : सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म, इंस्टाग्राम, नए और बेहद रोचक फीचर्स के साथ आ रहा है। इंस्टाग्राम ने हाल ही में एक नया फीचर जारी किया है, जिससे यूजर्स अपने फ्रेंड्स और फॉलोअर्स के साथ अपनी पोस्ट्स को और भी रूचिकर बना सकेंगे। इस नए फीचर के जरिए, अब आप अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट्स में अपने फ्रेंड्स और फॉलोअर्स की तस्वीरें और कंटेंट शामिल कर सकेंगे। इसके लिए इंस्टाग्राम के बॉटम लेफ्ट कॉर्नर में एक विशेष बटन का आगाज किया जाएगा, जिसको टैब करके आप इस फीचर को एक्टिव कर सकेंगे। 

जानिए क्या है Instagram’s New Update

इस फीचर का उद्देश्य यह है कि जब लोगअपनी यात्राओं पर जाते हैं, तो वे अपने दोस्तों और परिवार के साथ की गई यात्राओं की यादें बेहद आसानी से साझा कर सकें। इसके अलावा, इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को दूसरों के द्वारा देखे गए स्मारकों की तस्वीरें पोस्ट करने की अनुमति देता है, जो एक साथ देखने वालों के लिए बेहद रोचक हो सकता है।

सेल्फी वीडियो ऐड करने का भी होगा विकल्प

इसके अलावा, इंस्टाग्राम ने एक और नई फीचर का टेस्ट भी शुरू किया है, जिसमें आप सेल्फी वीडियो पोस्ट कर सकेंगे और इसे अपने प्रोफाइल पर डिफ़ॉल्ट पोस्ट के रूप में बना सकेंगे। इन सभी नए फीचर्स के साथ, इंस्टाग्राम यूजर्स को अपने अनुभव को और भी मजेदार और आवाजपूर्ण बनाने में मदद करेगा।आने वाले दिनों में, इंस्टाग्राम के बहुत सारे और नए फीचर्स की भी संभावना है जो उपयोगकर्ताओं के अनुरोधों को पूरा करेंगे और सोशल मीडिया का अनुभव और भी रोचक बनाएंगे।

Mobile Hacking: फोन हैक है या नहीं कैसे पता लगाएं

FAQ’S : Instagram’s New Update

2023 में इंस्टाग्राम की पहुंच कम क्यों है?

2023 इंस्टाग्राम एल्गोरिदम लोगों को दिखाना चाहता है कि उन्हें क्या पसंद है !

इंस्टाग्राम पर कितने फॉलो वर्ष होने पर पैसे मिलते हैं?

1000-1200 फॉलोअर्स हैं, वो भी अब मार्केटिंग करके पैसे कमा सकते हैं.

इंस्टाग्राम पर हम कितने फॉलो कर सकते हैं?

7,500 से ज्यादा लोगों को फ़ॉलो करने की अनुमति नहीं देता है.

Join WhatsApp Channel