बाबर आजम का व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बाबर आजम का व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल : भारत में इस समय क्रिकेट वर्ल्ड कप खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में दुनिया की 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। पूरे विश्व के फैन इस क्रिकेट के महाकुंभ का लुफ्त उठा रहे हैं। हालांकि पाकिस्तानी फैंस को एक बार फिर निराशा हाथ लगी है। पाकिस्तान टीम की इस वर्ल्ड कप में स्थिति अच्छी नहीं है। पाकिस्तान ने अभी तक साथ मुकाबले में से तीन मुकाबले जीते हैं और चार में हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी दौरान बाबर आजम की एक व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आईए जानते हैं आखिरकार क्या है उस चैट में।

बाबर आजम का व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर हुआ लीक

इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को निराशा हाथ लग रही है। हाल ही में पाकिस्तान को अफगानिस्तान के हाथों हार मिली थी। इस मुकाबले के बाद पूरी पाकिस्तान टीम सवालों के घेरे में आ गई थी। हालांकि सबसे ज्यादा उंगलियां कप्तान बाबर आजम पर उठाई जा रही हैं। इसी बीच बाबर आजम का एक व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह बाबर और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ सलमान नासिर के बीच व्हाट्सएप पर बातचीत का चैट है। इसमें सलमान बाबर से पूछते हैं की क्या अपने हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष को फोन किया था क्योंकि सोशल मीडिया एवं टीवी पर ऐसी अफवाहें आ रही हैं। इस सवाल के जवाब में बाबर आजम कहते हैं कि उन्होंने ऐसा कोई फोन नहीं किया था। इस बीच लोग यह कयास लगा रहे हैं कि आखिर क्या जरूरत पड़ी जो बाबर आजम को अध्यक्ष को फोन करना पड़ा।

श्रीलंका को हराकर अफगानिस्तान ने रचा इतिहास

इससे पहले भी बाबर पर उठी है उंगलियां

यह पहला वाक्य नहीं है जब बाबर आजम सवालों के घेरे में आए हैं। इससे पहले भी कई बार पाकिस्तानी कप्तान आलोचना का शिकार हुए हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि बाबर आजम एवं शाहीन अफरीदी के बीच मनमुटाव चल रहा है। यहां तक उनके बीच हाथापाई की भी खबरें आई थी। हालांकि कुछ दिनों बाद बाबर एवं शाहीन ने इन खबरों का खंडन करते हुए इंस्टाग्राम पर साथ में एक पोस्ट भी साझा किया था। 

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : पाकिस्तान क्रिकेट टीम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का फिलहाल कप्तान कौन है?

बाबर आजम

इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा विकेट किसने लिया है?

शाहीन अफ़रीदी ने

Join WhatsApp Channel