Hero Extreme 125 Review: जाने कैसा रहा हीरो एक्सट्रीम 125 का पब्लिक रिव्यू

हीरो एक्सट्रीम 125 रिव्यू: बाइक लॉन्च हो चुकी है। हीरो ना ने हाल ही में एक्सट्रीम रेंज का ही एक दूसरा मॉडल लॉन्च किया था, और अब फिर से एक नया मॉडल हमारे सामने आ चुका है। कंपनी बैक टू बैक नए मॉडल लॉन्च कर रही है, और सभी मॉडल काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बाइक बहुत पावरफुल है, और केटीएम के लिए हैवी राइवलरी बनेगी। इसमें ऐसे खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस हैं जो आपको दूसरी बाइक में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि हीरो के ही पुराने मॉडल्स में भी ऐसे स्पेशल फीचर्स नहीं हैं। बाइक का डिज़ाइन भी बहुत प्रभावशाली है, लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। फर्स्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अगर आप बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए आज का ये आर्टिकल बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है।

बाइक रिव्यू जान लेना जरूरी है। हमें बाइक के फायदे और नुकसान का एक विचार आएगा और आप लोग एक बेहतर निर्णय लेंगे।

हीरो एक्सट्रीम 125 का पब्लिक रिव्यू कैसा था?

hero xtreme 125 public review
hero xtreme 125 public review
  1. ड्राइविंग अनुभव – यह बिल्कुल पहली नजर में प्यार जैसा है। बाइक का सुंदर डिज़ाइन आपको आराम से बैठने देता है और आपके पैरों का स्थान बहुत अच्छा है
  2. आप बिना किसी एर्गोनोमिक समस्या के इसे लंबे समय तक चला सकते हैं। माइलेज – स्पष्ट रूप से कहें तो इस बाइक का माइलेज अप्रत्याशित है। मुझे उम्मीद थी कि इसके भारी वजन और अधिक सीसी के कारण इसका माइलेज कम होगा। लेकिन मैंने पाया कि यह लगभग 55 किमी प्रति घंटे की है। बुरा नहीं है.
  3. पिकअप – 10-15 सेकंड के भीतर यह 70 किमी प्रति घंटे तक पहुंच जाती है। अब हर कोई कहता है कि यह एक शानदार बाइक है, जिसने भी मेरे परिवार में टीएचजे का इस्तेमाल किया है। कीमत – इस रेंज में यह एक शानदार बाइक है। मैं इस बाइक के साथ जाने का सुझाव दूंगा। इनके अलावा हीरो का इंजन हमेशा मजबूत होता है।

हीरो हंक 2023

इसके अलावा पार्ट्स भी आसानी से उपलब्ध हैं। अन्य बाइक की तुलना में कम रखरखाव की आवश्यकता है। कुल मिलाकर मैं 4.3/5 दूंगा। धन्यवाद आपका दिन मंगलमय हो। ध्यान रखें।

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: हीरो एक्सट्रीम 125

हीरो एक्सट्रीम 125 माइलेज

64 kmpl

हीरो एक्सट्रीम 125 इंजन सी.सी

149 cc

एक्सट्रीम 125 उच्चतम गति

110 kmph

Join WhatsApp Channel