Honda Livo Review: जाने कैसा रहा होंडा लिवो का पब्लिक रिव्यू

होंडा लिवो रिव्यू: बाइक लॉन्च हो चुकी है। जैसा कि आपने टाइटल में पढ़ा, ये बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। 60 केएनपीएल का मिलेगा देना कोई बड़ी बात नहीं है। एक मिनी स्पोर्ट्स बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देना बड़ी बात है। आमतौर पर ऐसी बाइक्स में इतना माइलेज नहीं मिलता। बाइक बहुत ज्यादा पावरफुल है. इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी बाइक में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि होंडा के पुराने मॉडलों में भी ऐसे फीचर्स नहीं हैं। इसकी डिजाइन भी काफी प्रभावशाली है और लोगो को डिजाइन बहुत पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर इस बाइक के काफी चर्चे हो रहे हैं। डिज़ाइन के फर्स्ट लुक की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। अगर आप लोग बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए आज का ये आर्टिकल बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है।

जिन लोगो ने बाइक पहले ही खरीद ली है, वो आपको गाड़ी के फायदे और नुकसान के बारे में ज्यादा बताएंगे। इससे आपको एक आइडिया आएगा और आप एक बेहतर निर्णय ले पाएंगे। तो आइए अब जानते हैं बाइक के पब्लिक रिव्यू.

होंडा लिवो का पब्लिक रिव्यू कैसा है?

honda livo review in hindi
honda livo review in hindi
  1. खरीदारी की लागत भी न्यूनतम, सवारी और अद्भुत लग रही है, प्रदर्शन असाधारण, सेवा और रखरखाव भी अच्छा है। मेरे लिए नकारात्मक 40 किमी प्रति लीटर का माइलेज आ रहा है। इस होंडा या अन्य में अन्य की तुलना कुछ बहुत अच्छी है, और दिखने में सुंदर और अच्छे डिजाइन, सीसी और प्रदर्शन भी अच्छा है।
  2. बाइक न केवल अपने लुक के लिए बल्कि माइलेज के लिए भी शानदार है, मैं इस बाइक को रोजाना लगभग 40-50 किलोमीटर चलाता हूं, लेकिन परिणाम शानदार हैं.. होंडा का यह उत्पाद होंडा कंपनी द्वारा किए गए सबसे अच्छे कामों में से एक है और मैं होंडा का उपयोग कर रहा हूं। लिवो 6 महीने से है और इसका कोई अतिरिक्त खर्च नहीं है और मैं होंडा के साथ हूं।
  3. सवारी का अनुभव अच्छा है, आउटलुक शानदार है, ईंधन की खपत अच्छी है, प्रदर्शन बहुत अच्छा है, कीमत से संतुष्ट हूं, नई बाइक मैंने सर्विस के लिए नहीं छोड़ी, सर्विस मेंटेनेंस के साथ खुद का मेंटेनेंस बहुत महत्वपूर्ण है, सस्पेंशन बहुत अच्छा है, चौथे गियर में गाड़ी चलाते समय थोड़ा कम थोड़ा कंपन हो रहा है, पूरी तरह से अद्भुत बाइक।

मैंने यह बाइक 2017 में खरीदी थी और अब तक मैं इसे लगभग 22000 किमी सफलतापूर्वक चला चुका हूं। बहुत ही आरामदायक। 110cc सेगमेंट में परफेक्ट लुक। सब कुछ अच्छा है लेकिन गांव की सड़कों के लिए ये ठीक नहीं है. बॉडी सस्ती गुणवत्ता वाली है, मेरा मतलब हार्ड प्लास्टिक है… और एक और बात इस बाइक को काले रंग में खरीदें, यह वह रंग है जो गया नहीं है।

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: होंडा लिवो रिव्यू

होंडा लिवो उच्चतम गति

110 kmph

होंडा लिवो माइलेज

60 kmpl

लिवो इंजन सी.सी

109 cc

Join WhatsApp Channel