Triumph Tiger 400 Review: जाने कैसा रहा ट्रायम्फ टाइगर 400 का पब्लिक रिव्यू

ट्रायम्फ टाइगर 400 रिव्यू: बाइक बहुत जल्दी लॉन्च होने वाली है। ट्रायम्फ ने हाल ही में अपना एक और मॉडल लॉन्च किया था, जिसका नाम है स्क्रैम्बलर 350, जो बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहा है। आखिरकार कंपनी ने एक और मॉडल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। बाइक बहुत ज्यादा पावरफुल है. इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी बाइक में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि ट्रायम्फ के पुराने मॉडलों में भी ऐसे फीचर्स नहीं हैं। बाइक का डिज़ाइन भी काफी प्रभावशाली है और लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। डिजाइन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर इस बाइक के काफी चर्चे हो रहे हैं। अगर आप लोग बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए आज का ये आर्टिकल बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है।

जिन लोगो ने बाइक को पहले से खरीदा है, वो बाइक के बारे में ज्यादा अच्छे से बता पाएंगे। तो आइए अब जानते हैं बाइक के पब्लिक रिव्यू।

ट्रायम्फ टाइगर 400 का रिव्यू कैसा था?

triumph tiger 400 review
triumph tiger 400 review
  • स्पीड 400 पर विवरण पर ध्यान त्रुटिहीन है। उदाहरण के लिए इंजन को लीजिए। इसे बहुत अच्छी तरह से तैयार किया गया है और लिक्विड-कूल्ड होने के बावजूद, इसमें अभी भी असममित पंख हैं जो ट्रायम्फ के पुराने इंजनों की याद दिलाते हैं।
  • स्पीड 400 पर विवरण पर ध्यान त्रुटिहीन है। उदाहरण के लिए इंजन को लीजिए।
  • ब्रांड 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार 2.8 सेकंड का दावा करता है और एक टन तक चलने में लगभग 7 सेकंड लगते हैं। बाइक निश्चित रूप से तेज़ लगती है, शायद थोड़ी तेज़ भी।
  • ट्रायम्फ स्पीड 400 उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एक अच्छी तरह से निर्मित, मजबूत, आकर्षक और स्टाइलिश नियो-रेट्रो बाइक चाहते हैं। बाइक में किसी भी मूलभूत समस्या का पता लगाना वास्तव में कठिन है और प्रतिस्पर्धा ने वास्तव में उनके लिए अपना काम खत्म कर दिया है.

अभी तक बाइक से जुड़े रिव्यूज पॉजिटिव ही आए हैं। इसमें कोई शक नहीं कि ये गाड़ी रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को टक्कर दे सकती है। थोड़े समय के बाद ही पता चलेगा की विस्तृत समीक्षा में जब गाड़ी थोड़ी पुरानी और उसे हो जाएगी।

केटीएम आरसी 125 रिव्यू

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: ट्रायम्फ टाइगर 400 रिव्यू

ट्रायम्फ टाइगर 400 माइलेज

29 kmpl

ट्रायम्फ टाइगर 400 उच्चतम गति

180 kmph

टाइगर 400 इंजन सी.सी

398 cc

Join WhatsApp Channel