पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच हुआ झगड़ा, वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तानी खिलाड़ियों : पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप में निराशा के बाद अब ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर रही है। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 14 दिसंबर को होगी। इस श्रृंखला का पहला मुकाबला पर्थ में खेला जाएगा। पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ऑस्ट्रेलिया में आगमन हो चुका है। पाकिस्तानी खिलाड़ियों की नेट प्रैक्टिस की तस्वीरें सामने आ रही है। ऐसी भेज पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों के बीच झड़प का एक किस्सा सामने आया है। दरअसल नेट में ट्रेनिंग सेशन के दौरान सरफराज अहमद एवं सऊद शकील के बीच नोकझोंक हो गई। इस झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आईए जानते हैं आखिर दोनों खिलाड़ियों ने क्या कहा।

पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच झड़प की वीडियो हुई वायरल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला की तैयारी में जुटी हुई है। इसी बीच दो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच झगड़े की खबर आई। नेट में प्रैक्टिस सेशन के दौरान सरफराज अहमद एवं सऊद शकील के बीच झड़प हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सरफराज अहमद को शकील की किसी बात पर गुस्सा आ गया और फिर उन्होंने अपनी पूरी भड़ास निकाल दी। वीडियो में पहले सऊद शकील यह कहते हैं कि “कब तक मैं तुम्हारे काम आऊंगा?” यह सुनकर सरफराज अहमद भड़क गए और फिर उन्होंने शकील को कहा, “मेरे किसी काम नहीं आओगे। पहली बात मैंने आपसे कुछ कहा भी नहीं। मैंने आपसे अदला-बदली की बात भी नहीं की।

मैंने उसे आदमी के साथ फिर बदल किया जिसका इरादा मैं जानता था।” यह सुनकर शकील ने जवाब दिया कि आपने फिर भी मुझसे ही अदला बदली की क्योंकि मैं आपके लिए फायदेमंद था।

आईपीएल 2024 नीलामी में इन विदेशी खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजर

पहले भी देखने को मिले हैं ऐसे मामले

पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच झड़प का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आपस में लड़ते हुए देखा गया है। हाल ही में एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एवं शाहीन अफरीदी के बीच झगड़े की खबर आई थी। पाकिस्तान 14 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत करेगा। शान मसूद की कप्तानी में पाकिस्तान टीम का यह पहला टेस्ट होगा।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : पाकिस्तान क्रिकेट टीम

पाकिस्तान की टेस्ट टीम का कप्तान कौन है?

शान मसूद

पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज कब से शुरू होगी?

14 दिसंबर

पाकिस्तान की T20 टीम के कप्तानी कौन करेगा?

शाहीन अफ़रीदी

T20 टीम के कप्तानी कौन करेगा?

शाहीन अफ़रीदी

Join WhatsApp Channel