“अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की RCB गर्ल्स के साथ तस्वीर हुई वायरल

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की RCB गर्ल्स के साथ तस्वीर वायरल हुई है। हाल ही में अनिष्का शर्मा, अपने पति, विराट कोहली, के समर्थन, के लिए और उनका सपोर्ट, दिखने के लिए, आरसीबी के मैच को देखने गई थी। जिसके बाद उनकी कुछ तस्वीर वायरल हुई है जिसमें अनुष्का बहुत खूबसूरत नजर आ रही है।

विराट कोहली के लिए कल एक बड़ी रात थी क्योंकि उनकी टीम, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई थी। विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा लगातार उनका साथ दे रही थीं, जो इस अहम मैच के दौरान स्टैंड्स में मौजूद थीं।

आरसीबी गर्ल स्मृति मंधाना और श्रेयंका पाटिल के साथ अनुष्का की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं, जो प्रशंसकों से उत्साही प्रतिक्रियाएं अर्जित कर रही हैं।
https://www.samacharbuddy.com/education/kangana-ranaut-big-statement-on-bollywood/46211/

“अनुष्का शर्मा की स्मृति मंधाना के साथ खुशियों भरी तस्वीर, RCB के मैच के दौरान”

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल के एक बेहद अहम मैच में पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला। अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और आरसीबी की बाकी टीम के प्रदर्शन के लिए चीयर करती नजर आईं।

मैच के बीच में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर महिला प्रीमियर लीग में आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना के साथ इंटरनेट पर सामने आई। स्मृति ने टीम जर्सी के साथ डेनिम पैंट पहन रखी थी जबकि अनुष्का ने काले रंग के आउटफिट में चमक बिखेरी थी। दोनों ने पहना

actress anushka sharma

आरसीबी की श्रेयांका पाटिल ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ साझा की तस्वीर

आरसीबी की क्रिकेटर श्रेयांका पाटिल ने भी टीम की जीत के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के साथ सेल्फी पोस्ट की और अनुष्का के साथ एक पोज भी दिया।

अपने कैप्शन में श्रेयांका ने लिखा, “‘1 प्रतिशत संभावना है … और कभी-कभी यह काफी अच्छा होता है। – विराट कोहली!!’ क्या शाम है, क्या रात है!! #RCB।
अनुष्का शर्मा कुछ महीनों के लिए भारत से बाहर थीं, जहां उन्होंने अपने दूसरे बच्चे अकाय को जन्म दिया। वह पिछले महीने, अप्रैल में वामिका और अपने नवजात शिशु के साथ मुंबई लौटी थीं।

Faqs

कौन हैं अनुष्का शर्मा के पति?

विराट कोहली

अनुष्का शर्मा के बेटे का नाम क्या है?

अकाई कोहली

महिला आरसीबी टीम की कप्तान कौन है?

स्मृति मंधाना

इस लेख को पढ़ने के लिए धन्यवाद, www.samacharbuddy.com पर हमारे और लेख पढ़ें।

Join WhatsApp Channel