घर में अचानक से घुस गया लंगूर, सब डर गए, लेकिन ये मासूम बच्चे ने तो इससे दोस्ती ही कर ली,

आपने सोशल मीडिया में कई ऐसी वीडियो देखी होंगी, जिसमे आपने बहुत सी दिलचस्प चीज़े देखी होंगी। और फिर आपने बहुत ऐसी वीडियो में देखा होगा, कि उसमे जानवरो के व द्वारा की गयी कई ऐसी क्रिआए करते थे। कि आप भी देखकर हसेंगे। और हम भी अक्सर आपके लिए ऐसी कई रोचक कहानियां लेकर आते रहते है , जो कि आपको हैरान करने के किये बहुत काफी है। और आज भी हम आपके लिए ऐसी कहानी लेकर आये है, जिसमे एक लंगूर अचानक से किसी के घर में घुस जाते है। और फिर एक बच्चा उस लंगूर के साथ खेलता है। और ये सब देखकर सभी हैरानी हो जाते है। और आपको भी ये वीडियो बहुत दिलचस्प लगेगी। और हैरानी में डाल सकता है। और आज हम इसी के बारे मे जानेंगे ,जिसमे ये बंदर किसी के घर में घुस जाता है। और फिर घूमने लगता है। और फिर एक बच्चा उसके साथ अचानक से खेलने लगता है। और ये सब देखकर सभी हैरान रह जाते थे।

वीडियो हो रही है वायरल
वीडियो हो रही है वायरल

वीडियो हो रही है वायरल

बता दे कि, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । और इस वीडियो में काफी रोचक तरिके से शूट किया है। और सोशल मीडिया के कई प्लेटफोर्म पर वायरल हो रही थी। और इस वीडियो में सबसे खास बात है, कि ये बच्चा बहुत ही दिलचस्प तरीके से बिना डरे उसके पास आता है। और डरता नहीं है। और फिर क्या था। वो लंगूर भी बड़ी ही शान्ती से उस बच्चे के साथ खेलने लगा था। और उसे कुछ नहीं कहा। बड़े ही प्यार से उसके पास बैठा हुआ था।

अचानक से घुस गया था घर में लंगूर
अचानक से घुस गया था घर में लंगूर

इसे भी अवश्य पढ़े:-माँ नहीं थी, तो ये डॉगी ही बन गयी माँ, पीला रही है बाघ के बच्चो को दूध, वीडियो हो रही है वायरल

 

अचानक से घुस गया था घर में लंगूर

इस वीडियो में साफ देखा देखा जा सकता है, कि, एक लंगूर अचानक से एक घर में घुस जाता है। जहाँ पर कुछ लोग रह रहे थे। लेकिन उस घर की मालकिन उसे मूँगफली देने लगती है। और फिर बसके बाद बच्चा भी वहां आजाता है। और मूंगफली खाने लगता है। और बिना डरे उस लंगूर के पास चला जाता है।

इस वीडियो में साफ देखा देखा जा सकता है, कि, एक लंगूर अचानक से एक घर में घुस जाता है।
इस वीडियो में साफ देखा देखा जा सकता है, कि, एक लंगूर अचानक से एक घर में घुस जाता है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-मम्मी ने पढ़ाई के लिए बोला तो, रोते हुए पापा से बोला, “आप चुप रहो आप मेरी मम्मी नहीं हो” बड़ी ही प्यारी है ये वीडियो

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel