एल मसाओद ऑटोमोबाइल्स शोरूम में आई 2024 निसान एक्स-ट्रेल एन-ट्रेक

एल मसाओद ऑटोमोबाइल्स अबू धाबी, अल ऐन और पश्चिमी क्षेत्र में निसान के अधिकृत वितरक ने हाल ही में अपने अबू धाबी शोरूम में नए 2024 निसान एक्स-ट्रेल एन-ट्रेक के आगमन की घोषणा की है। नवीनतम मॉडल – एक्स-ट्रेल रेंज का विस्तार – उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प है जो रोमांच के पक्ष के साथ प्रौद्योगिकी और प्रदर्शन के साथ संयुक्त शैली की तलाश में हैं।
https://www.samacharbuddy.com/entertainment/actress-anushka-sharma-pic-with-rcb-girls/46241/

2024 एक्स-ट्रेल एन-ट्रेक की विशेषताएं:

एल मसाओद ऑटोमोबाइल्स : 2024 एक्स-ट्रेल एन-ट्रेक में विविध और बहुमुखी विकल्प हैं जो विभिन्न जीवन शैली को पूरा करते हैं। यह विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक ऐसा वाहन चाहते हैं जो दैनिक आवागमन और शहरी जीवन शैली के लिए कार्यात्मक हो, जबकि साहसिक से भरे ऑफ-रोड पलायन के लिए क्षमता और मजबूती प्रदान करता हो। यह मॉडल विशेष रूप से उल्लेखनीय विशेषताओं के साथ खड़ा है, जिसमें एक आकर्षक डार्क फिनिश “वी-मोशन ग्रिल”, ब्लैक-आउट बाहरी दर्पण, छत की रेल और गनमेटल रंग के बम्पर रक्षक शामिल हैं।
अंदर, एक्स-ट्रेल एन-ट्रेक में पानी प्रतिरोधी असबाब है, जो सभी मौसम की स्थिति में स्थायित्व और आराम सुनिश्चित करता है। 2.5-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित, यह 181 हॉर्सपावर और 244Nm का टार्क प्रदान करता है, जो एक लचीले ड्राइविंग अनुभव के लिए पैडल-शिफ्ट नियंत्रण के साथ एक उन्नत निरंतर परिवर्तनीय ट्रांसमिशन (CVT) द्वारा समर्थित है।

2024 Nissan X-TRAIL N-TREK
2024 Nissan X-TRAIL N-TREK

 

 तकनीकी विशेषताएं

एल मसाओद ऑटोमोबाइल्स मैं लॉन्च हुई ये उन्नत तकनीकी सुविधाओं को भी प्रदर्शित करती है, जिसमें डायरेक्ट कपलिंग के साथ एक इंटेलिजेंट 4×4 सिस्टम और पांच अलग-अलग ड्राइविंग मोड की पेशकश करने वाला एक ट्विस्ट-डायल ड्राइव मोड चयनकर्ता शामिल है। एक्स-ट्रेल एन-ट्रेक भी निसान के प्रोपायलट असिस्ट अर्ध-स्वायत्त ड्राइविंग सिस्टम और सुरक्षा और सुविधा सुनिश्चित करने के लिए निसान इंटेलिजेंट मोबिलिटी सुविधाओं के एक सूट के साथ आता है।
निसान एक्स-ट्रेल एन-ट्रेक अब अल मसूद ऑटोमोबाइल में तीन रंगों में उपलब्ध है: सुपर ब्लैक रूफ के साथ टू-टोन बोल्डर ग्रे पर्ल, सुपर ब्लैक रूफ के साथ टू-टोन पर्ल व्हाइट और सुपर ब्लैक रूफ के साथ शैंपेन सिल्वर मेटैलिक।
मूल्य निर्धारण, विस्तृत विनिर्देशों, उपलब्ध सुविधाओं आदि के बारे में अधिक जानकारी के लिए, ग्राहक अल मसूद ऑटोमोबाइल्स के शोरूम पर जा सकते हैं या ऑनलाइन अधिक जान सकते हैं।

Nissan X-TRAIL N-TREK
Nissan X-TRAIL N-TREK

Faqs

अल मसूद ऑटोमोबाइल्स का मालिक कौन है?

मसूद अहमद अल मसूद

निसान एक्स-ट्रेल एन-ट्रेक दुबई में कब लॉन्च हुई?

10 मई 2024

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़े www.samacharbuddy.com पर

Join WhatsApp Channel