Amazon Great Indian Festive Sale 2023: इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festive Sale 2023: क्या आपको भी ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद है?क्या आप भी बेसब्री से फेस्टिव सीजन का इंतजार कर रहे हैं ?तो आपको बता दे की इंतजार की घड़ी अब जल्द ही खत्म होने वाली है। ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीनों के लिए एक बहुत अच्छी खबर है! Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 8 अक्टूबर से शुरू होने वाली है, जिसमें आप टीवी, स्मार्टफोन, फ्रिज, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, फैशन आदि आइटम्स पर भारी डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

जानिए बेस्ट डील्स of स्मार्टफोन्स।

Samsung Galaxy S23 Ultra : अगर आप भी इस फेस्टीव सीजन में कम से कम बजट में बेहतरीन स्मार्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं । आपको बता दें कि इस सेल के दौरान, सैमसंग की प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज Samsung Galaxy S23 पर 17% का डिस्काउंट दिया जाएगा। Samsung Galaxy S23 Ultra की मूल कीमत 1,49,999 रुपये है, लेकिन इस सेल में आप इसे 1,24,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ, 37,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है।Amazon के ग्रेट इंडियन सेल फेस्टिवल में

Motorola Razr 40 फोन पर भी बड़ा डिस्काउंट है। यह स्मार्टफोन आप 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी मूल कीमत 59,999 रुपये है। इसके साथ, 42,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है।

और क्या खास डील्स लेकर आ रहा है यह फेस्टिव सीज़न

इस बड़े सेल के मौके पर, Amazon अपने ग्राहकों को SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी देगा, जिससे ग्राहकों को हर परचेस पर बचत होगी। यह सेल 8 अक्टूबर से शुरू हो रही है, और प्राइम और प्लस मेंबर्स के लिए एक दिन पहले ही खुल जाएगी। तो, अगर आपकी स्मार्टफोन की खरीद पर नजर है, तो इस सेल का फायदा उठाएं और अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को अच्छे डिस्काउंट पर प्राप्त करें।इसी दौरान, फ्लिपकार्ट पर भी बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ अलग-अलग स्मार्टफोन्स पर दिया जा रहा है, जो शॉपिंग के दिनों को और भी खास बना देगा।

Join WhatsApp Channel