Aprilia RS 457 Launch : 20 सितंबर 2023 को लॉन्च हुई अप्रिलिया आरएस 457, जानें कीमत

अप्रिलिया आरएस 457 अंततः लॉन्च हो चुकी है। बाइक के लॉन्च का लोग बोहोत टाइम से इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस बाइक की लॉन्च अनाउंसमेंट से लेकर लॉन्च डेट तक काफी चर्चे बने हुए हैं। ये एक स्पोर्ट्स बाइक है, और आपकी 3,30,000 रुपये है, इसकी शुरुआती कीमत देखने को मिल जाएगी। स्पोर्ट्स बाइक के हिसाब से इस बाइक की कीमत ठीक है। लेकिन आम जनता को इस बाइक की कीमत जानकर हैरानी होगी। लेकिन भारत में और दुनिया भर में ऐसे बहुत सारे बाइक राइडर्स और बाइक के शौकीन हैं जो आज भी महंगी बाइक पसंद करते हैं। इनका जुनून और जुनून अलग हाई लेवल का रहता है। उनके लिए बाइक की कीमत ठीक है। अगर आप गाड़ी लेने का प्लान कर रहे हैं तो ये बाइक आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है।

इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी बाइक में नहीं मिलेंगे।यहां तक ​​कि अप्रिलिया के पुराने मॉडलों में भी ऐसे फीचर्स नहीं हैं। इस कीमत में बाइक, बाकी सारी बाइक से एक कदम आगे निकलेगी। अब आइए आज इस आर्टिकल में जानते हैं बाइक के फीचर्स, बाइक के स्पेसिफिकेशंस, बाइक की कीमत और बहुत कुछ।

भारत में अप्रिलिया आरएस 457 की कीमत कितनी है?

aprilia rs 457 price in India
aprilia rs 457 price in India
  • बाइक की एक्स शोरूम कीमत 3,30,000 रुपये रहने वाला है।
  • आरटीओ और इंश्योरेंस मिलकर बाइक का ऑन रोड कीमत करीब 4,10,000 रुपये रहेगी।
  • बाइक सिंगल वैरिएंट में ही उपलब्ध है, इसका और कोई टॉप मॉडल नहीं है। इसलिए कीमत में ज्यादा अंतर नहीं आएगा
  • भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से बाइक की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

अपाचे आरटीआर 310 रिव्यू

कीमत की तुलना करेंगे तो ये अप्रिलिया सबसे अधिक कीमत वाली बाइक में से एक है। इसका प्राइस हार्ले के नए मॉडल से भी ज्यादा है। हालाँकि, केवल कीमत के आधार पर हम किसी गाड़ी की तुलना नहीं कर सकते। शायद इस बाइक में कुछ ऐसे फीचर्स हों, जो हमको और किसी भी दूसरी बाइक में देखने को ना मिले। ये कीमत अभी भी सिर्फ अनुमानित अपेक्षित कीमत है। सटीक कीमत हमें लॉन्च के बाद ही पता चलेगी।

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : अप्रिलिया आरएस 457

अप्रिलिया आरएस 457 टॉप स्पीड

200 kmph

भारत में अप्रिलिया आरएस 457 लॉन्च की तारीख

सितंबर 2023

आरएसवी4 कितने सीसी का है?

1100 cc

Join WhatsApp Channel