Bajaj CT 110 Electric Launch : केवल 25 पैसे प्रति किमी से चलेगी बजाज सीटी 110 इलेक्ट्रिक, हुई लॉन्च

बजाज सीटी 110 इलेक्ट्रिक ने अपना इलेक्ट्रिक वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। बजाज ने हाल ही में अपना एक दूसरा मॉडल लॉन्च किया था, और अब आखिरकार एक मॉडल और आ चुका है। आप देख रहे होंगे अब धीरे-धीरे साड़ी कंपनियों के इलेक्ट्रिक वेरिएंट की तरफ शिफ्ट हो रही है। कारों और स्कूटी के इलेक्ट्रिक वेरिएंट तो पहले से ही लॉन्च हो चुके हैं, आखिरकार अब बाइक के भी इलेक्ट्रिक वेरिएंट आने लगे हैं। बजाज की ये बाइक काफी पावरफुल होने वाली है। 1 किमी तक गाड़ी को चलाने के लिए, सिर्फ और सिर्फ 25 पैसे का खर्च आएगा। जो काफी किफायती और प्रभावशाली है। इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी बाइक में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि बजाज के पुराने मॉडलों में भी ऐसे फीचर्स नहीं हैं।

सोशल मीडिया पर इस बाइक की बहुत सारी तस्वीरें आ चुकी हैं, जिसकी डिजाइन से काफी प्रभावित है। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी इस बाइक के काफी चर्चे हो रहे हैं। आइये आज इस आर्टिकल में जानते हैं बाइक की कीमत, बाइक के फीचर्स, बाइक के स्पेसिफिकेशंस और बहुत कुछ।

भारत में बजाज सीटी 110 इलेक्ट्रिक की कीमत?

bajaj ct 110 electric bike
bajaj ct 110 electric bike
  • बाइक की नई दिल्ली में शुरुआती कीमत 70,000 रुपये है।
  • ये एक्स शोरूम कीमत है. आरटीओ और इंश्योरेंस मिलकर बाइक की ऑन रोड कीमत करीब 81,000 रुपये आएगी।
  • बाइक सिंगल वेरिएंट में ही उपलब्ध है। इसका कोई दूसरा टॉप मॉडल नहीं है। इसकी कीमत एक ही रहेगी।
  • भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से बाइक की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

केटीएम ड्यूक 250 बनाम केटीएम ड्यूक 390

बाइक की कीमत काफी किफायती है। आज की तारीख में इलेक्ट्रिक स्कूटी की शुरुआती कीमत 100,000 रुपये है। बाइक को स्कूटी से ज्यादा टिकाऊ माना जाता है। कि हिसाब से बाइक की कीमत काफी कम है। और बजाज का पेट्रोल वेरिएंट पुराना स्कूल है और उसका बहुत अच्छा रिकॉर्ड रहा है। बाइक सिंगल वेरिएंट में ही उपलब्ध है, इसलिए आपको अतिरिक्त फीचर्स का लालच देकर ज्यादा पैसे नहीं दिए जाएंगे। लेकिन सिर्फ और सिर्फ बाइक की कीमत किफायती देख कर हम गाड़ी नहीं ले सकते। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस बहुत महत्वपूर्ण हैं, वो जानना जरूरी है।

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : बजाज सीटी 110 इलेक्ट्रिक

बजाज सीटी 110 इलेक्ट्रिक माइलेज

70 किलोमीटर प्रतिलीटर

bajat ct 110x टॉप स्पीड

90 किमी प्रति घंटा

बजाज सीटी 110एक्स इलेक्ट्रिक कीमत

70,000

Join WhatsApp Channel