Festive Season में शॉपिंग करने से पहले जाल ले यह शॉपिंग टिप्स, और खरीदें कपड़े आधे दामों पर

8 अक्टूबर को आ रही है अमेजन और फ्लिपकार्ट पर फेस्टिव और बिग बिलियन डे सेल, जिसमें आप 50 से 60 फीसदी तक के डिस्काउंट पाने के मौके पा सकते हैं। इस सेल के मौके पर, हम आपको अमेजन पर ज्यादा बचत करने के टिप्स दे रहे हैं:

फॉलो करें ये सभी टिप्स

1. कूपन का उपयोग करें : अमेजन कूपन पेज पर जाकर आप अपनी आवश्यकताओं के हिसाब से कूपन सिलेक्ट कर सकते हैं और अपनी खरीददारी पर 5000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

2. लाइटनिंग डील : अमेजन फेस्टिव सेल में आपको लाइटनिंग डील्स भी मिलेंगी, जो केवल 2 से 3 घंटे तक उपलब्ध रहती हैं। इन डील्स में आप रोजाना मिलने वाले डिस्काउंट से भी अधिक बचत कर सकते हैं।

3. अमेजन नोटिफिकेशन : अमेजन नोटिफिकेशन को ऑन करके आप अपनी जरूरत के प्रोडक्ट्स के लिए सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं, जिससे आपको बार-बार सर्च करने की आवश्यकता नहीं होगी और सेल का फायदा उठा सकते हैं।

4. सेल के शुरू होने का इंतजार करें : अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 8 अक्टूबर की रात 12 बजे से शुरू होगी, इसलिए आपको कुछ घंटों का ही इंतजार करना होगा, जिसमें आप सभी प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डिस्काउंट पा सकते हैं।

5. पहले ही डील कर ले चेक : फेस्टिव सेल शुरू होने से पहले आपको अपनी जरूरत के प्रोडक्ट्स पर मिलने वाली छूट की जानकारी कर लेनी चाहिए, ताकि आपको सेल में मिलने वाले ऑफर की सटीक जानकारी हो सके।

6. अमेजन ऐप का इस्तेमाल करें : अगर आप ज्यादा डिस्काउंट पाना चाहते हैं, तो अमेजन पे ऐप की मदद से भुगतान करना चाहिए, जिससे आपको एक्स्ट्रा बेनिफिट मिलेगा।

7. क्रेडिट-डेबिट कार्ड पर मिलेगी छूट : अमेजन फेस्टिव सेल में आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे, जिसमें आपको सिलेक्ट बैंक कार्ड की मदद से भुगतान करना होगा।

इन टिप्स का पालन करके, आप अमेजन की फेस्टिव सेल में बड़ी बचत कर सकते हैं और अपनी पसंदीदा चीज़ बेहद कम दामों मे खरीद सकते हैं।

FAQ’S : Festive season discounts

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिव सीज़न के दौरान क्या फायदे देगा?

बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज जैसे रेफ्रिजरेटर एलेक्सा, फायर टीवी और किंडल डिवाइस पर 55 प्रतिशत तक की बचत करने का मौका मिलेगा।

अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल 2023 की तारीख क्या है?

अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 सभी सदस्यों के लिए 8 अक्टूबर से शुरू हो रहा है,

Join WhatsApp Channel