सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 पर आपको मिलेगा भारी डिस्काउंट, जानिए यहां

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 पर भारी डिस्काउंट का ऐलान किया है, जिससे यह टैबलेट अब आपके बजट में हो सकता है। इस टैबलेट का मूल्य अब 48,999 रुपये है, जोकि पहले 66,999 रुपये था

जानिए क्या है फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S8 में 2560×1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 11 इंच का WQXGA डिस्प्ले है और यह एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 13MP प्राइमरी सेंसर और 6MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ डुअल रियर कैमरा भी है, जो फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए आकर्षक हो सकता है। फ्रंट में वीडियो कॉलिंग के लिए 12MP का कैमरा है। इसके साथ ही, इसमें 8000mAh की बैटरी है, जिससे लॉन्ग बैटरी लाइफ का आनंद लिया जा सकता है।

क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर मिलेगा डिस्काउंट

खरीदारों को सैमसंग के कुछ शानदार ऑफर्स भी मिल रहे हैं। यूजर्स एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 6,000 रुपये इंस्टेंट डिस्काउंट ले सकते हैं और नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प है।

इसके अलावा, सैमसंग ने भारत में नई गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज भी लॉन्च की है, जिसमें गैलेक्सी टैब एस9, गैलेक्सी टैब एस9+ और गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा शामिल हैं। ये टैबलेट एंड्रॉइड 12 पर चलते हैं और इनकी कीमत 85,999 रुपये से शुरू होती है, और ये अब प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। सैमसंग ने इस समय के साथ Galaxy Tab S8 पर की गई इस डिस्काउंट का इंतजार करने के लिए एक बड़ा मौका पेश किया है, जिसके साथ ही गैलेक्सी टैब एस 9 सीरीज का भी आगाज हुआ है। इन टैबलेट्स के साथ आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस और फीचर्स का भी आनंद मिल सकता है।

इससे यह पता चलता है कि एंड्रॉइड टैबलेट्स के शौकीनों के लिए इस समय काफी अच्छी डील्स चल रहीं है, जिसके चलते आप एक बड़े डिस्काउंट के साथ अपना गैलक्सी टैब खरीद सकते हैं।

FAQ’S : Samsung Galaxy Tab S8

क्या गैलेक्सी टैब s8 में सेलुलर है?

कुछ क्षेत्रों में सेल्यूलर वैरिएंट और केवल-वाईफ़ाई वैरिएंट दोनों मिल सकते हैं । हालाँकि, इसे आगे 5G सपोर्ट या LTE सपोर्ट में विभाजित किया गया है। यदि आपके क्षेत्र में व्यापक 5G रोलआउट नहीं है, तो आपको LTE विकल्प मिलने की संभावना है।

सैमसंग A7 टैबलेट की कीमत कितनी है?

यह एंड्राइड टैबलेट 8.7 इंच की डिस्प्ले और 32 GB स्टोरेज के साथ आता है। SAMSUNG Galaxy Tab A7 Price: Rs 11999

s8 और s8+ टैब में क्या अंतर है?

प्रत्येक टैबलेट के बीच मुख्य अंतर स्क्रीन आकार है, जिसमें S8 सबसे छोटा 11 इंच, S8+ 12.4 इंच और S8 अल्ट्रा 14.6 इंच है। डिस्प्ले की गुणवत्ता भी अलग-अलग होती है, S8 अल्ट्रा में बेहतर रंग और कंट्रास्ट के लिए AMOLED पैनल होता है।

Join WhatsApp Channel