Honda Elevate Review: जाने कैसा रहा धांसू कार होंडा एलिवेट का पब्लिक रिव्यू

होंडा एलिवेट रिव्यू: होंडा ने एसयूवी श्रेणियों में भी प्रवेश किया है, और कंपनी के पास भविष्य में कई और आगामी परियोजनाएं हैं। इस कार में ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको किसी अन्य कार में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि होंडा की दूसरी कारों में भी ऐसे फीचर्स नहीं हैं। कार की कीमत सीमा भी काफी उचित है। यह 5 सीटर एसयूवी कार है। कंपनी ने कहा कि भविष्य में इस कार का इलेक्ट्रिक वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस कार को बेहद खास बनाया है और इसमें नियमित तौर पर अपडेट और बदलाव होते रहेंगे। अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बेहद जरूरी है। यह बेहद कम कीमत वाली एसयूवी है। हालांकि, हमने सिर्फ ब्रांड और बजट फिट देखकर कार नहीं खरीदी।

जिन लोगों ने कार पहले ही खरीद ली है, उन्हें समीक्षाएं जाननी जरूरी हैं। गाड़ी महंगी है, क्योंकि बिना रिव्यू जाने हमें पैसा डालना समझदारी नहीं होगी। तो आइए अब जानते हैं कार के पब्लिक रिव्यू।

होंडा एलिवेट का पब्लिक रिव्यू कैसा है?

honda elevate review in hindi
honda elevate review in hindi
  1. होंडा ने कीमत के साथ इसे बेहतर बना लिया! अंत में! अन्य निर्माताओं को ध्यान में रखते हुए यह कार पैसे के लायक है! खरीदने का अनुभव: अच्छा होना चाहिए दिखावट और प्रदर्शन: उच्च श्रेणी का दिखता है, विदेशों में इसके वैश्विक मॉडल जैसा दिखता है। नेचुरल एस्पिरेटेड मॉडल का प्रदर्शन काफी अच्छा है। माइलेज भी अच्छा है. खूबियां: लुक, बिल्ड क्वालिटी, इंजन, कीमत कमियां: हवादार सीटें, पैनोरमिक सनरूफ जैसी कुछ सुविधाएं गायब हैं।
  2. बेहद खूबसूरत दिखती है, होंडा की विश्वसनीयता, यह विशेष रूप से शहरी सवारी के लिए है इसलिए शॉकर्स नरम पक्ष हैं, नुकसान यह है कि यह हाइब्रिड में उपलब्ध नहीं है, यह सेगमेंट में सबसे अच्छी कार है, होंडा को इसे हाइब्रिड टैग के साथ भी लॉन्च करना चाहिए था।
  3. खरीदारी का अनुभव अच्छा था और डिलीवरी भी अच्छी थी, कार में कई खूबियां हैं और लुक भी अच्छा है, ईंधन की खपत भी अच्छी है, जगह भी बड़ी है और इंटीरियर भी अच्छा है, मुझे इस कार में सबसे अच्छा फीचर एडास लेवल 2 लगा।

इसका हर टुकड़ा खरीदने लायक है। ड्राइव का भरपूर आनंद उठाया. इसके सभी 380 कि.मी. ऊंचे गियर में भी पहाड़ियों पर अच्छी ड्राइव करती है। रेव मैचिंग बहुत आसान है क्योंकि इंजन स्मूथ है और गियर निश्चित रूप से स्लॉट हो रहे हैं। आश्चर्यजनक और बड़ा दिखता है. कार एक भयानक जानवर है। पहली सेवा के लिए सेवा का अनुभव अच्छा था। रखरखाव मुझे होंडा पर भरोसा है। विपक्ष रंग विकल्प और मिश्र धातु पहिया डिजाइन हैं।

शॉटगन 650

अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: होंडा एलिवेट रिव्यू

होंडा एलिवेट टॉप स्पीड

160 kmph

एलिवेट कार इंजन सी.सी

1498 cc

एलिवेट कार का माइलेज

16 kmpl

Join WhatsApp Channel