Kawasaki Ninja ZX-4R Launch : कावासाकी की नई बाइक, निंजा ZX-4R हुई लॉन्च, जानें फीचर्स

Kawasaki Ninja ZX-4R Launch: कावासाकी निंजा ZX-4R बाइक लॉन्च हो चुकी है। इसकी कीमत जानकर आपलोग शॉक हो जाएंगे। इस स्पोर्ट्स बाइक की कीमत बहुत सी कारों से भी ज्यादा है। निंजा ने कुछ समय पहले एक अपना दूसरा मॉडल लॉन्च किया था, जिसकी कीमत काफी कम थी। उसके बाद से लोगो को लग रहा था कि अब निंजा की तरफ से हमें कम कीमत वाली बाइक ही देखने को मिलेगी। लेकिन इसका ठीक विपरीत हुआ है, बहुत ज्यादा महंगी बाइक निंजा ने लॉन्च की है। हालाँकि, निंजा की बाइक्स अगर आप देखेंगे तो आमतौर पर महंगी ही रहती हैं। लेकिन ये बाइक वर्सेस 650 से भी ज्यादा महंगी है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस भी बहुत टैगडे होने वाले हैं। ऐसे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस आप लोगो ने और किसी बाइक में नहीं देखे होंगे।

यहां तक ​​कि निंजा की ही दूसरी बाइक में आपको ऐसे फीचर्स नहीं मिलेंगे। सोशल मीडिया पर भी इस बाइक के काफी टाइम से चर्चे हो रहे हैं। तो आइए अब जानते हैं बाइक के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस, कीमत और बहुत कुछ।

कावासाकी निंजा zx-4r की भारत में कीमत कितनी है?

ninja zx-4r price in India
ninja zx-4r price in India
  • बाइक की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 849,000 है।
  • आरटीओ और बीमा मिलाकार बाइक की ऑन रोड कीमत लगभाग 9,96,000 के आस पास आएगी।
  • बाइक सिंगल वैरिएंट में ही उपलब्ध है, जिसका नाम निंजा zx-4r स्टैंडर्ड है। इसका कोई और दूसरा टॉप मॉडल नहीं है, इसकी कीमत एक ही रहेगी।
  • भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से बाइक की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

हुंडई आई 20 फेसलिफ्ट

जैसा कि आपने पहले पढ़ा, बाइक की कीमत काफी अधिक है। इतनी ऊंची है कि इस रेंज में आपको बहुत अच्छी अच्छी कार मिल जाएगी। लेकिन दुनिया भर में बोहोत बाइक के शौकीन हैं जो अभी भी स्पोर्ट्स बाइक पसंद करते हैं। उनके लिए ये बाइक बहुत दमदार होने वाली है। बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पूरी तरह से बाइक की कीमत को जस्टिफाई करेंगे। तो आइये अब जानते हैं बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस एक टेबल के माध्यम से।

कावासाकी निंजा ZX-4R फीचर्स
अधिकतम शक्ति 76 bhp at 14,500 rpm
अधिकतम टोर्क 39 Nm of torque at 13,000 rpm
इंजन सी.सी 399 cc
उच्चतम गति 230 kmph
माइलेज 25 kmpl

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : कावासाकी निंजा ZX-4R

निंजा zx-4r शीर्ष गति

230 किमी प्रति घंटा

कावासाकी निंजा zx-4r माइलेज

25 किमी/लीटर

निंजा zx-4r इंजन सीसी

399 सीसी

भारत में निंजा zx-4r लॉन्च दर

11 सितंबर 2023

Join WhatsApp Channel