Kia Seltos Review New Model: जाने कैसा रहा किआ सेल्टोस के नए मॉडल का रिव्यू

किआ सेल्टोस रिव्यू: Kia Motors ने इंडिया में 2023 Kia Seltos को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे 10.89 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर मार्केट में उतारा है. साउथ कोरियन SUV के लेटेस्ट वर्जन में अपडेटेड इंजन दिया गया है. अप्रैल से लागू होने वाले नए एमिशन नियमों को देखते हुए कार कंपनी ने सेल्टोस के इंजन को अपडेट किया है. New Seltos के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें से 1.4 लीटर टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन को हटा दिया गया है. इसलिए अब ये एसयूवी केवल दो इंजन ऑप्शन- 1.5 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर टर्बोचार्ज डीजल इंजन के साथ मिलेगी. 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या CVT यूनिट के साथ आती है.

किआ सेल्टोस का पब्लिक रिव्यू कैसा है?

kia seltos review in hindi
kia seltos review in hindi
  • यह कार बहुत अच्छा माइलेज, आरामदायक सीटें, पैरों के लिए पर्याप्त जगह, आसान ड्राइव और एक खूबसूरत सवारी का अनुभव प्रदान करती है। इंटीरियर उत्तम है.
  • किआ हमेशा एक प्रतिष्ठित ब्रांड रहा है, और किआ सेल्टोस आकर्षक उपस्थिति, उत्कृष्ट माइलेज और प्रभावशाली सुविधाओं के साथ एक उल्लेखनीय कार है।
  • यह कार बिल्कुल वैसी ही है जैसा मैंने सोचा था – इसमें आकर्षक लुक, बेहतर गुणवत्ता और उत्कृष्ट सुरक्षा विशेषताएं हैं। शहर में माइलेज शानदार है और राजमार्गों पर शानदार है। किआ ने इस सेगमेंट में एक पूरा पैकेज दिया है।
  • यह कार अच्छा प्रदर्शन करती है, और 2023 का अपग्रेड पिछले संस्करण की तुलना में बेहतर है। इसमें कई नई सुविधाएँ हैं, विशेष रूप से एक दुर्घटना सेंसर को शामिल किया गया है।

यह निस्संदेह आज की दुनिया में मेरे द्वारा देखी गई सबसे आरामदायक एसयूवी में से एक है। इसका आराम स्तर 5-स्टार रेटिंग का हकदार है, और यह भविष्य की विशेषताओं से भरा हुआ है जो वास्तव में इसे अलग करता है।

रिवोट एनएक्स 100 रिव्यू

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: किआ सेल्टोस रिव्यू

किआ सेल्टोस कीमत

10,89,000

किआ सेल्टोस उच्चतम गति

200 kmph

सेल्टोस कार का माइलेज

20 kmpl

Join WhatsApp Channel