KTM Duke 390 Price : सिर्फ 3 लाख की कीमत में केटीएम ड्यूक 390 देती है ये बेहतरीन फीचर्स

केटीएम ड्यूक 390 कीमत : बाइक सितंबर 2023 में लॉन्च हो चुकी है। केटीएम ने हाली में ही अपना 125 सीसी वाला मॉडल लॉन्च किया था, और अब बहुत जल्दी एक नया मॉडल आने वाला है। ये एक स्पोर्ट्स बाइक है, और उम्मीद है कि ये बाइक अप्रिलिया के नए मॉडल को टक्कर देगी। सोशल मीडिया पर इस बाइक के बहुत चर्चे हो रहे हैं। बाइक में ऐसे खास फीचर और स्पेसिफिकेशंस हैं, जो आपको दूसरी स्पोर्ट्स बाइक में नहीं मिलेंगे। इसके अलावा, ये बाइक केटीएम की अन्य स्पोर्ट्स बाइक्स से भी काफी अलग है। केटीएम बैक टू बैक नए फीचर्स के साथ नए मॉडल लॉन्च कर रहा है। बाइक की कीमत भी काफी जायज है। ये मॉडल सीधा सीधा अप्रिलिया आरएस 457 को टक्कर देगा। बाइक के फर्स्ट लुक के साथ-साथ बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस भी आ चुके हैं।

आइए आज इस आर्टिकल में जानें बाइक की सटीक लॉन्च डेट, बाइक के फीचर्स, बाइक की कीमत, बाइक के स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ।

केटीएम ड्यूक 390 की भारत में कीमत कितनी है?

duke 390 top speed
duke 390 top speed
  • बाइक की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 3,20,000 रुपये है।
  • आरटीओ और इंश्योरेंस मिलकर, बाइक की ऑन रोड कीमत लगभग 3,73,000 आएगी।
  • बाइक सिंगल वेरिएंट और 2 कलर में उपलब्ध है। सिंगल वेरिएंट होने की वजह से इसका कोई दूसरा टॉप मॉडल नहीं है। इसलिए कीमत यही रहेगी।
  • भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से बाइक की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

टोयोटा प्रियस 2024

बाइक का ये नया मॉडल, दूसरे मॉडल की कीमत जितनी ही है। केटीएम के पिछले मॉडल और इस मॉडल की कीमत में ज्यादा अंतर नहीं है। अब जाने वाली बात ये है कि कीमत भी उतनी ही है, केटीएम और नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस मुहैया करा रही है, जो दूसरे मॉडल में नहीं थे। बाइक सिंगल वैरिएंट में ही उपलब्ध है, और कोई टॉप मॉडल नहीं है। ये अपेक्षित कीमत है, लॉन्च के बाद सटीक कीमत ही पता चलेगी। अप्रिलिया के फीचर्स को अगर ये बाइक, इस रेंज में टक्कर दे देती है, तो वो अविश्वसनीय होगा। तो चलिए अब जानते हैं बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस एक टेबल के माध्यम से।

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : केटीएम ड्यूक 390 कीमत

केटीएम ड्यूक 390 टॉप स्पीड

170 kmph

ड्यूक 390 कीमत

320,000

ड्यूक 390 माइलेज

27 kmpl

Join WhatsApp Channel