Pulsar N160 Launch : नए फीचर्स के साथ आएगी पल्सर n160, जानें कीमत

पल्सर n160 (Pulsar N160 Launch) बजाज कंपनी ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट टू-व्हीलर बाइक बजाज पल्सर N160 लॉन्च की है, जो दमदार इंजन और आकर्षक डिजाइन से लैस है। यह बाइक आधुनिक और धमाकेदार फीचर्स से लैस है, जो इसे ग्राहकों के बीच एक लोकप्रिय पसंद बनाती है। बजाज पल्सर के अपडेटेड डिज़ाइन और प्रीमियम फीचर्स को ग्राहकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।बजाज पल्सर का नया सेगमेंट डिजिटल मीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, डिस्टेंस-टू-एम्प्टी डिस्प्ले और नए रंग विकल्प जैसी आधुनिक सुविधाएँ प्रदान करता है। बाइक में आकर्षक ग्राफिक्स, यूएसडी फोर्क सस्पेंशन, डुअल-चैनल एबीएस, ऑयल कूलिंग और एक परिधि फ्रेम भी शामिल है, जो ग्राहकों को महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करता है।

बजाज पल्सर 60 सीसी इंजन द्वारा संचालित है, जो इसे पल्सर श्रृंखला में सबसे अद्यतन मॉडल बनाता है। इस इंजन के साथ यह बाइक प्रति लीटर पेट्रोल में लगभग 65 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है, जिससे यह 2023 में ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बन जाएगी। नया इंजन विकल्प पिछले मॉडलों की तुलना में अधिक शक्ति प्रदान करता है, जिससे बाइक का प्रदर्शन बेहतर होता है

भारत में पल्सर n160 की कीमत कितनी है?

bajaj pulsar n160 launch date
bajaj pulsar n160 launch date
  • बाइक की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 130,000 रुपये है।
  • आरटीओ और इंश्योरेंस मिलकर बाइक की ऑन रोड कीमत 1,61,000 आएगी।
  • बाइक सिंगल वैरिएंट में ही उपलब्ध है। इसका कोई दूसरा टॉप मॉडल नहीं है। इसकी कीमत भी एक ही है।
  • भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से बाइक की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

बजाज की बाकी बाइक्स की कीमत आस पास ही है। प्राइस रेंज में बजाज ने ज्यादा कुछ अलग नहीं किया है। अब सबसे मैं जाने वाली बात है, कि बिना कीमत बढ़ाए, बजाज ने इस गाड़ी में ऐसे फीचर्स डाल दिए, जो बजाज के बाकी मॉडल्स में नहीं है। अब आइए जानते हैं बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस एक टेबल के माध्यम से।

केटीएम ड्यूक 250 (KTM Duke 250)

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें।

FAQs : पल्सर n160

बजाज पल्सर एन 160 सीसी

164 सीसी

बजाज पल्सर n160 ईंधन टैंक क्षमता

14 लीटर

पल्सर n160 का माइलेज प्रति लीटर

60 किमी/लीटर

पल्सर n160 शीर्ष गत

120 किमी प्रति घंटा

Join WhatsApp Channel