Rivot NX 100 Review: जाने कैसा रहा रिवोट एनएक्स 100 का पब्लिक रिव्यू

रिवोट एनएक्स 100 रिव्यू: रिवोट के ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत पावरफुल है। न्यूज ये आ रही है कि इसकी रेंज काफी टैगदी है। 100- 500 तक की रेंज ये इलेक्ट्रिक स्कूटर दे देती है। साथ ही, इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरे किसी स्कूटर में नहीं मिलेंगे। इसकी डिजाइन भी काफी जरूरी है, लोगो को बहुत पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर डिज़ाइन की तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी इस स्कूटी के काफी चर्चे हो रहे हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर की इंडस्ट्री में आज बहुत सारी कंपनियां आ गई हैं, और प्रतिस्पर्धा बहुत ज्यादा बढ़ गई है। देखने वाली बात ये रहेगी कि क्या रिवोट कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर से और इंडस्ट्री का गेम चेंज कर पाएगी? क्योंकि अभी तक किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटी ने 500 की रेंज का दावा नहीं किया है।

तो आइए अब जानते हैं बाइक के स्कूटर रिव्यू.

रिवोट एनएक्स 100 का पब्लिक रिव्यू कैसा है?

rivot nx 100 public review
rivot nx 100 public review
  • रिवोट एक भारत-निर्मित ई-स्कूटर निर्माता है जिसके पास ईवी उत्पादन का वर्षों का अनुभव है। कंपनी ने हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर का उत्पादन बढ़ाने के लिए अपना गोदाम हासिल किया है।
  • रिवोट एनएक्स 100 सिर्फ एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं है। यह एक स्मार्ट और बहुमुखी ई-स्कूटर है जो विभिन्न सवार प्राथमिकताओं और आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है। स्कूटर को पांच वेरिएंट में पेश किया जाएगा: क्लासिक, प्रीमियम, एलीट, स्पोर्ट्स और ऑफलैंडर, प्रत्येक एक अलग डिजाइन, बैटरी पैक और प्रदर्शन के साथ।
  • रिवोट एनएक्स 100 एक स्मार्ट और स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो पांच वेरिएंट में आता है: क्लासिक, प्रीमियम, एलीट, स्पोर्ट्स और ऑफलैंडर। प्रत्येक संस्करण में अलग-अलग सवार प्राथमिकताओं और आवश्यकताओं के अनुरूप एक अलग डिज़ाइन, बैटरी पैक और प्रदर्शन होता है।
  • स्कूटर में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और टर्न सिग्नल के साथ एक चिकनी और वायुगतिकीय बॉडी है। स्कूटर में तीन अंतर्निर्मित कैमरों के साथ एक फ्रंट डैश कैम भी है जो सवार की जागरूकता के बिना घटनाओं को कैप्चर करता है

रॉयल एनफील्ड शेरपा 650

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: रिवोट एनएक्स 100 रिव्यू

रिवोट एनएक्स 100 रेंज

100-500

एनएक्स 100 कीमत

89.000- 139,000

रिवोट इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड

85 kmph

Join WhatsApp Channel