Suzuki GSX-R1000 Launch : अगली सुजुकी जीएसएक्स-आर1000 की लॉन्च डेट, जाने कीमत

सुजुकी जीएसएक्स-आर1000 (Suzuki GSX-R1000 Launch) यह जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। यह एक हेवी स्पोर्ट्स बाइक है और इस बाइक की कीमत भी काफी ज्यादा है। इस बाइक में ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको किसी अन्य बाइक में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि सुजुकी की पुरानी बाइक्स में भी ऐसे फीचर्स नहीं होते हैं। स्पोर्ट्स बाइक के मामले में सुजुकी पहले से ही काफी मशहूर है और इसका नाम भी काफी खराब है। बाइक की कीमत काफी महंगी है. यह बाइक कार से भी महंगी बिकती है। लेकिन फिर भी उनकी बिक्री कम रही. भारत और दुनिया भर में ऐसे कई बाइक प्रेमी हैं जो आज भी बाइक पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस बाइक के काफी टाइम से चर्चे हो रहे हैं, और लोग बाइक लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं।

बाइक की कीमत जानने के लिए आर्टिकल में बने रहें। बाइक की कीमत जानकर आप सभी चौंक जाएंगे। तो अगर आप भी इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बेहद जरूरी है। आइए आज के इस आर्टिकल में हम बाइक के फीचर्स, बाइक के स्पेसिफिकेशन, बाइक की कीमत, बाइक की लॉन्च डेट और भी बहुत कुछ जानेंगे।

भारत में सुजुकी जीएसएक्स-आर1000 की कीमत कितनी है?

suzuki zx-r1000 launch date
suzuki zx-r1000 launch date
  • बाइक की नई दिल्ली में शुरुआती कीमत $16,349 USD है और बाइक $18,499 USD तक उपलब्ध है।
  • ये एक्स शोरूम कीमत है, आरटीओ और बीमा मिलाकर ऑन रोड कीमत आनी अभी बाकी है।
  • बाइक कुल 2 से 3 वेरिएंट में उपलब्ध होगी। उनके अलग-अलग दाम रहेंगे। बेस मॉडल की शुरुआती कीमत $16,349 USD है।
  • भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से बाइक की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

होंडा सीबी200एक्स (Honda CB200X)

ऊपर उल्लिखित कीमत केवल अपेक्षित एक्स शोरूम कीमत है। सटीक एक्स शोरूम हां ऑन रोड कीमत कुछ समय बाद ही पता चलेगी जब लॉन्च की तारीख नजदीक आएगी। वो सटीक कीमत जानने के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहें। जैसा कि आपने पहले पढ़ा, कीमत काफी अधिक है। कार से भी ज्यादा महंगी बाइक है ये। हालाँकि, स्पोर्ट्स बाइक रहती ही महंगी है। क्योंकि इनमें ऐसे फीचर्स रहते हैं जो जस्टिफाई करते हैं कीमत को। ऐसे फीचर्स आपको सामान्य बाइक में कभी देखने को नहीं मिलेंगे।

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : सुजुकी जीएसएक्स-आर1000

सुजुकी जीएसएक्स-आर1000 टॉप स्पीड

300 किमी प्रति घंटा

सुजुकी जीएसएक्स-आर1000 अधिकतम गति

300 किमी प्रति घंटा

सुजुकी जीएसएक्स आर1000 का माइलेज

15 किमी/लीटर

Join WhatsApp Channel