Harrier Facelift Review: जाने कैसा रहा टाटा हैरियर फेसलिफ्ट का पब्लिक रिव्यू

हैरियर फेसलिफ्ट रिव्यू: जैसा कि आपको पता होगा, टाटा हैरियर ने अभी कुछ समय पहले ही अपना फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया है। वह मॉडल का विस्तृत लेख हमारी वेबसाइट पर पहले ही अपलोड किया जा चुका है। मॉडल से संबंधित पूरी जानकारी आपको वह आर्टिकल मिल जाएगी। कंपनी का ये मॉडल बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहा है। कार से संबंधित कुछ सकारात्मक समीक्षाएं भी हैं, और कुछ नकारात्मक भी हैं। अगर आप भी ये कार लेने का प्लान कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। जिन लोगों ने कार पहले ही खरीद ली है, उन्हें आज जानेंगे कार के बारे में। कार थोड़ी महंगी है, सिर्फ पैसे डालने से पहले कार के बारे में पूरी जानकारी लेना जरूरी है। इस कार में ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी कार में नहीं मिलेंगे।

कार काफी पावरफुल है. इसका डिज़ाइन भी काफी प्रभावशाली है। सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तो आइए आज इस आर्टिकल में जानते हैं कार का विस्तृत रिव्यू।

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट का पब्लिक रिव्यू कैसा था?

tata harrier facelift review in hindi
tata harrier facelift review in hindi
  • नई हैरियर फेसलिफ्ट में अब नेक्सॉन जैसे व्यक्तित्व मिलते हैं और यह नए सनलाइट येलो रंग में टॉप-एंड फियरलेस व्यक्ति है।
  • पहली चीज़ जिसने मेरा ध्यान खींचा वह नया सनलाइट पीला रंग था। हाँ, यह आपके चेहरे पर थोड़ा सा हो सकता है, लेकिन मुझे यह पसंद है! खासतौर पर कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ और मैचिंग अलॉय व्हील्स के साथ, जो बेहतर एयरोडायनामिक्स के लिए एयरो इंसर्ट के साथ भी आते हैं
  • निःसंदेह, यह रंग शीर्ष स्तर के फियरलेस व्यक्तित्व के लिए विशिष्ट है; हाँ, नेक्सन की तरह, हैरियर को भी व्यक्तित्व मिलते हैं, और अन्य तीन हैं – स्मार्ट, प्योर और एडवेंचर। और स्टाइल भी व्यक्ति विशेष है. सामने की ओर, आपको सिल्वर चिकलेट इंसर्ट से सुसज्जित एक स्प्लिट पैरामीट्रिक ग्रिल मिलती है जो हैरियर के आकर्षक लुक को बढ़ाती है।
  • नई टाटा हैरियर फेसलिफ्ट में 3डी तत्वों के साथ नई स्प्लिट ग्रिल सहित एक बोल्डर, अधिक स्टाइलिश डिजाइन मिलता है

एसयूवी भी नेक्सॉन ईवी की तरह एंड-टू-एंड एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ आती है, जिसमें स्वागत और अलविदा समारोह की सुविधा है। और इसके नीचे, आपके पास बेहतर वायुगतिकी के लिए एलईडी फॉगलैंप्स और एयर पर्दे के साथ तेज दिखने वाले द्वि-एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप की एक जोड़ी है।

होंडा सीबी350 लीगेसी एडिशन

अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs: टाटा हैरियर फेसलिफ्ट रिव्यू

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट उच्चतम गति

200 kmph

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट माइलेज

15 kmpl

हैरियर फेसलिफ्ट कीमत

15,00,000 – 21,00,000

Join WhatsApp Channel