Triumph Speed 400 Review: जाने कैसा रहा ट्रायम्फ स्पीड 400 का पब्लिक रिव्यू

ट्रायम्फ स्पीड 400 रिव्यू: बोहोत टाइम से मार्केट से लॉन्च हुआ है। इसके ऊपर एक विस्तृत लेख हमारी वेबसाइट पर अपलोड किया गया है, जहां हमने बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को अच्छे से समझाया है। आप वेबसाइट पर जाकर पूरा आर्टिकल पढ़ें। अगर आप बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं तो आज का ये आर्टिकल आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है। आज इस आर्टिकल में हम लोग बाइक के पब्लिक रिव्यू देखने वाले हैं। हमें आप लोगो को बहुत मदद मिलेगी। जिन लोगो ने बाइक पहले ही खरीद ली है, वो आपको गाड़ी के फायदे और नुकसान के बारे में ज्यादा बताएंगे। इससे आपको कार का एक आइडिया आएगा और आप एक बेहतर निर्णय ले पाएंगे। तो आइए अब जानते हैं बाइक के पब्लिक रिव्यू.

ट्राइंफ स्पीड 400 का पब्लिक रिव्यू कैसा है?

triumph speed 400 top speed
triumph speed 400 top speed9
  1. स्पीड 400 पर विवरण पर ध्यान त्रुटिहीन है। उदाहरण के लिए इंजन को लीजिए। इसे बहुत अच्छी तरह से तैयार किया गया है और लिक्विड-कूल्ड होने के बावजूद, इसमें अभी भी असममित पंख हैं जो ट्रायम्फ के पुराने इंजनों की याद दिलाते हैं।
  2. यदि आपको नियो-रेट्रो मोटरसाइकिलों का शौक है, तो यह निश्चित रूप से आपके घुटनों में कमजोरी का एहसास कराएगी।
  3. ब्रांड 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार 2.8 सेकंड का दावा करता है और एक टन तक चलने में लगभग 7 सेकंड लगते हैं। बाइक निश्चित रूप से तेज़ लगती है, शायद थोड़ी तेज़ भी।
  4. ट्रायम्फ स्पीड 400 उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एक अच्छी तरह से निर्मित, मजबूत, आकर्षक और स्टाइलिश नियो-रेट्रो बाइक चाहते हैं। बाइक में किसी भी मूलभूत समस्या का पता लगाना वास्तव में कठिन है और प्रतिस्पर्धा ने वास्तव में उनके लिए अपना काम खत्म कर दिया है

मारुति सुजुकी स्विफ्ट रिव्यू

अभी तक बाइक से जुड़े रिव्यूज पॉजिटिव ही आए हैं। इसमें कोई शक नहीं कि ये गाड़ी रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को टक्कर दे सकती है। थोड़े समय के बाद ही पता चलेगा की विस्तृत समीक्षा में जब गाड़ी थोड़ी पुरानी और उसे हो जाएगी। विस्तृत समीक्षा जानने के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। ट्राइंफ स्पीड 400 ने अपना सिर्फ सिंगल वेरिएंट लॉन्च किया है। रॉयल एनफील्ड 350 के कुल 3 वेरिएंट हैं, और वो कितने समय से मार्केट में चल रहे हैं। ट्राइंफ स्पीड 400 की सिंगल वेरिएंट के लिए रॉयल एनफील्ड के 3 वेरिएंट से लड़ना थोड़ा मुश्किल होगा। ट्राइंफ का माइलेज भी रॉयल एनफील्ड के तीन वेरिएंट्स के माइलेज से कम है।

FAQs: ट्रायम्फ स्पीड 400 रिव्यू

ट्राइंफ स्पीड 400 माइलेज

28 kmpl

ट्राइंफ स्पीड 400 टॉप स्पीड

150 kmph

ट्राइंफ स्पीड 400 इंजन सीसी

398 cc

Join WhatsApp Channel