अंकिता लोखंडे जालीदार ड्रेस में संस्कारी बहू ने शेयर की हॉट और सिजलिंग तस्वीरें और कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए

बॉलीवुड की टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  अपने संस्कारी बहू के लिए जानी जाती हैं. लेकिन, अंकिता असल जिंदगी में बहुत हॉट और सिजलिंग हैं. वो अपने ग्लैमरस लुक के लिए काफी फेमस हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग तस्वीरें डाली है. जो काफी वायरल हो रही है.एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर रहती हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं. एक्ट्रेस ने कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिया है. एक्ट्रेस के बालों में एक बन बना हुआ है साथ ही कानों में गोल्डन हूप इयररिंग्स पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स है.

इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें
इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें

इसे भी पढ़े :- दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को बताया फेक,फिर उनके पति शोएब इब्राहिम ने ट्रोल्स को दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब कि ?

इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें में बेहद खूबसूरत

एक्ट्रेस कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देते दिखाई दे रही हैं. अंकिता ने बालों में बन बनाया हुआ है, कानों में गोल्डन हूप इयररिंग्स पहनी हुई हैं. अंकिता इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. अक्सर वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें डालती रहती हैं.

फैंस भी उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते
फैंस भी उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते

फैंस भी उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स है.

संस्कारी बहू ने शेयर किया हॉट और सिजलिंग तस्वीरें

एक्ट्रेस ने कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिया है.एक्ट्रेस के बालों में एक बन बना हुआ है साथ ही कानों में गोल्डन हूप इयररिंग्स पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस इस तस्वीर में बेहद खूबसूत दिखाई दे रही हैं.

जालीदार ड्रेस में अंकिता लोखंडे ने ढ़ाया कहर
जालीदार ड्रेस में अंकिता लोखंडे ने ढ़ाया कहर

इसे भी पढ़े :-RCB के सितारे मोहम्मद सिराज के नए घर में दावत में पहुंचे और विराट कोहली का किया स्वागत गले लगाकर गेंदबाज ने

जालीदार ड्रेस में एक्ट्रेस ने ढ़ाया कहर

एक्ट्रेस ने टेलीविजन की दुनिया से लोगों की दिलों में एक खास जगह बनाई है.

जालीदार ड्रेस में संस्कारी बहू 'अर्चना' ने दिखाई मदहोश अदाएं

उनका मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता आज भी लोगों को याद है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर हुस्न की बिजली गिराई है.

अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर हुस्न की बिजली गिराई
एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर हुस्न की बिजली गिराई

डार्क ब्राउन कलर के गाउन में वो बेहद हसीन लग रही हैं.

जालीदार ड्रेस में संस्कारी बहू 'अर्चना' ने दिखाई मदहोश अदाएं

एक्ट्रेस ने कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिया है.एक्ट्रेस के बालों में एक बन बना हुआ है साथ ही कानों में गोल्डन हूप इयररिंग्स पहनी हुई हैं.एक्ट्रेस इस तस्वीर में बेहद खूबसूत दिखाई दे रही हैं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel