करिश्मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं उनकी सौतन ?

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों में शूमार रही हैं।अभिनेत्री करिश्मा ने कॉफी सुपर डुपर हिट मूवी दी है। करिश्मा कपूर के फैन को उनकी मूवीज बेहद पसंद हैं. साथ ही अदाकारा की खूबसूरती की फैंस तारीफ करते रहते हैं। लेकिन जब वे शादी कर ली उसके बाद मूवी में आई ही नही। लेकिन जिस शादी के बाद उन्होंने मूवी न बनाने का फैसला ली, वो शादी अब टूट चुकी है। और अपने बीते हुए अतीत को छोड़ कर काफी आगे निकल चुकी हैं।अभिनेत्री करिश्मा ने बहुत सी बड़ी और पॉपुलर फिल्मो में काम किया है। लेकिन जब वे शादी कर ली उसके बाद मूवी में आई ही नही। लेकिन जिस शादी के बाद उन्होंने मूवी न बनाने का फैसला ली, वो शादी अब टूट चुकी है। और अपने बीते हुए अतीत को छोड़ कर काफी आगे निकल चुकी हैं।

संजय कपूर की पत्नी का नाम है प्रिया सचदेव
संजय की पत्नी का नाम है प्रिया सचदेव

इसे भी पढ़े :- ‘आइरा ने हाल ही में वैकेशन के दौरान क्लिक की गई अपनी एक तस्वीर जिसे देख लोगो को लगा 440 वोल्ट’ का झटका

उनकी सौतन करिश्‍मा को जलाने का

बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री करिश्मा अब भले ही फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गयी हो पर कपूर खानदान की लाड़ली लोलो सुर्ख़ियों में बनी रहती है। करिश्मा का फ़िल्मी करियर लाजवाब रहा पर उनकी निजी जिंदगी हमेशा उलझन भरी रही। अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने से लेकर संजय से तलाक।करिश्मा ने पहली शादी संजय के साथ किया था,जो कि 13 साल तक चली थी, जिससे उनकी एक बेटी समायरा, और बेटा किशन राज हैं। अगर इस शादी की बात करें तो 13 साल तक ये शादी के बंधन में बधी रही, लेकिन 13 साल बाद उन्होंने 2016 में संजय से तलाक ले लिया था।

करिश्‍मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं उनकी सौतन
करिश्‍मा को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं उनकी सौतन

तलाक के बाद बच्चे माँ के साथ रहते हैं। वहीं करिश्मा के निजी जिंदगी की बात करें तो कुछ समय पहले खबर आई कि करिश्मा दूसरी शादी करने वाली हैं। खबरें थी कि वो मुंबई के बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ कई कार्यक्रम में नजर आए, लेकिन दोनों ने कभी इस पर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दिया।

उनकी सौतन अब किया ऐसा काम
उनकी सौतन अब किया ऐसा काम

इसे भी पढ़े :- पंजाबी एक्टर्स नीरू बाजवा कभी डाॅक्टर ने कहा था नहीं बन पाओगी मा,चौथी बार मां बनने जा रही हैं

उनकी सौतन अब किया ऐसा काम

संजय की करिश्‍मा से दूसरी शादी थी जिसे उन्‍होंने छोड़कर तीसरी शादी भी कर ली जी हाँ करिश्मा संजय की दूसरी पत्नी थीं। संजय ने अपनी तीसरी शादी मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं।संजय की पत्नी का नाम है प्रिया सचदेव, वैसे ये प्रिया की भी दूसरी शादी है। बता दें कि 13 अप्रैल 2017 को संजय कपूर से प्रिया ने दिल्ली में तीसरी शादी की थी।

अतीत को छोड़ कर काफी आगे निकल चुकी हैं।
अतीत को छोड़ कर काफी आगे निकल चुकी हैं।

वहीं इससे पहले अभी हाल ही में खबरें आई थी कि करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे दिल्ली में अपने पिता संजय कपूर के साथ समय बिताने पहुंचे थें जहां उन्‍होंने संजय की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव ने दोनों ही बच्चों की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की की।

इन तस्वीरों में दोनों ही बच्चों को अपने पिता के साथ अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है। किसी भी बच्‍चे के लिए अपने मां बाप से अलग रहना बहुत ही मुश्किल हो जाता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.comजुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel